Ladki ko vash mein karne ka aasan upay


लड़की को वश में करने के आसान उपाय, लड़की के दिल को जीतना आसान नही है। उनका दिमाग बेहद चंचल होता है और अक्सर लड़के ये समझने मे गलती की कर देते है कि आखिर उन्हें किस तरह खुश रखा जाए। इस धरती पर ऐसा कोई लड़का नही होगा जिसका कभी किसी लड़की पर दिल ना आया हो।

लड़की को वश में करने के आसान उपाय

आज का यूथ मनचाही लड़की को को क्रश बोलना पसंद करते है। अपने क्रश को आकर्षित करना हर लड़के का सपना होता है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी भी सुंदर और सुशील लड़कियों से दोस्ती हो और आगे चलकर वह रिश्ता शादी के पवित्र बंधन में बंध सके।

लेकिन इसके लिए लड़की को वश में करना बहुत जरूरी है। आइये लड़की को वश में करने के उपाय जान लेते है, जिनकी मदद से आप किसी लड़की को आसानी से वश में कर सकते है।

किसी लड़की को वश में करने के उपाय के लिए उस लड़की का एक बाल प्राप्त कर ले। इसके बाद वह बाल कुछ दिन तक अपने पास रखें। घर पर हो या दफ्तर में आपको वह बाल अपने अधिक से अधिक करीब रखना है। ऐसा करने से धीरे-धीरे वह लड़की आपके करीब आने लग जाएगी, जिसे आप वश में करना चाहते है। जैसे ही आपकी उस लड़की के साथ अच्छी बातचीत शुरू हो जाए और आपको लगने लगे कि वह आपके वश में हो रही है तो किसी भी दिन रात्री को शमशान घाट में जाकर वह बाल जला दें। किसी लड़की को वश में करने का यह उपाय यकीनन आपकी ज़िन्दगी में प्रेम की कमी को पूरा कर देगा।

किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र

किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र, हमारे पुराणों और शास्त्रों मे हमारी ज़िन्दगी में आने वाली सभी समस्याओं को दूर करने के लिए कुछ तंत्र-मंत्र और टोटके दिए गए है। कुछ लोग इन तंत्र मंत्र पर विश्वास नही करते और इसीलिए वे इन मंत्रो को सिद्ध नही पाते। मंत्रों को सिद्ध कर उनकी शक्ति को इस्तेमाल करने के लिए आपके अंदर गहरी आस्था का होना अत्यंत आवश्यक है।

तंत्र-मंत्र की किताबों में किसी लड़की को वश मे करने के उपाय भी दिए गए है। यदि आप भी किसी लड़की को अपने वश मे कर एक सुखद जीवन व्यतीत करना चाहते है तो किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र का सहारा ले सकते है-

यदि आपका भी किसी लड़की से बार-बार झगड़ा होता रहता है या फिर प्रेम-प्रसंग में दिक्कते आ रही है तो किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल अवश्य करें। इसके लिए नीचे दिए गए मंत्र का31 दिनों तक रोजाना 1144 बार जाप करें-
मंत्र-

‘कामाख्‍या देश कामाख्‍या देवी,
जहां बसे इस्‍माइल जोगी,
इस्‍माइल जोगी ने लगाई फुलवारी,
फूल तोडे लोना चमारी,
जो इस फूल को सूँघे बास,
तिस का मन रहे हमारे पास,
महल छोडे, घर छोडे, आँगन छोडे,
लोक कुटुम्‍ब की लाज छोडे,
दुआई लोना चमारी की,
धनवन्‍तरि की दुहाई फिरै।’

यह जाप आप किसी भी दिन से शुरू कर सकते है, लेकिन एक बार शुरू करने के बाद 31 दिन तक नियमित रूप से आपको यह जाप करनी है। जाप के दौरान अपने समक्ष लोबान, शराब और उस लड़की का चित्र अपने सामने रखे जिसे आप वश में करना चाहते है। शराब की कुछ छीटेंरोजाना लड़की की तस्वीर पर डालें।

तस्वीर के आगे एक सरसो के तेल का दीपक भी जला ले। किसी भी लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र की जाप 31 दिन तक करने के पश्चात एक फूल पर लोबान की धूनी दे और इच्छित लड़की को भेंट कर दे। वह फूल सूंघते ही लड़की पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगी।

लड़की के नाम से वशीकरण

लड़की के नाम से वशीकरण, जब भी हमें बेहद तीव्र वशीकरण करना होता है तोहम लाल किताब और तंत्र-मंत्र द्वारा नाम से वशीकरण टोटके का सहारा लेते है। नाम से वशीकरण के उपाय सबसे अचूक होते है और अन्य टोटकों के मुकाबले ज्यादा तेजी से अपना असर दिखाना शुरू कर देते है।

यदि आपकी ज़िन्दगी में भी कोई ऐसी लड़की है, जिसके बिना आप अपनी आगे की लाइफ की कल्पना नही कर सकते और उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है तो लड़की के नाम से वशीकरण का उपाय अपना सकते है। लड़की के नाम से वशीकरण किसी तरह होता है, आइये जान लेते है-

लड़की के नाम से वशीकरण के लिए सबसे पहले एक सफेद कागज ले और उसके ऊपर काली स्याही से उस लड़की का नाम लिख दे, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद उस कागज को एक काले कपड़े में बांध ले और उसके ऊपर लाल स्याही की मदद से ऊँ लिख दे। अब इस कपड़े को घर के पूजा स्थल में रख दे और सुबह शाम नीचे दिए गए मंत्र का जाप करे-

मंत्र- ओम हरीम कुरूम पिशाचिनी (अमुकं) मम वश्यंम भवंति।।

मंत्र में अमूकं के स्थान पर मनहाची लड़की का नाम लेना है। इस मंत्र का जाप आपको सूर्योदय और सूर्यास्त के समय एक हफ्ते तक रोजाना 21 बार करना है। लड़की के नाम से वशीकरण का यह उपाय अपनाते ही एक हफ्ते के भीतर लड़की आपके आदेशानुसार कुछ भी करने को राजी हो जाएगी।

नींबू से लड़की का वशीकरण

नींबू से लड़की का वशीकरण, जिस तरह हमारे खाने में नींबू एक अलग स्वाद पैदा कर देता है, उसी तरह नींबू से लड़की का वशीकरण के जरिए हम अपनी नीरस ज़िन्दगी को रोमांटिक बना सकते है।

किसी भी प्रकार का टोटका या वशीकरण क्यों ना करना हो, नींबू का इस्तेमाल अधिकतर क्रियाओं में किया जाता है। आप भी जान लीजिए नींबू से लड़की का वशीकरण किस प्रकार किया जाता है-

नींबू से लड़की का वशीकरण का यह उपाय आपको रविवार की रात्री को अपनाना है। इसके लिए एक पीला नींबू ले और उसके ऊपर हरी स्याही की मदद से उस लड़की का नाम लिख दे, जिसे आप वश मे करना चाहते है। इसके बाद दाए हाथ में वह नींबू पकड़कर नीचे दिए मंत्र का 222 बार जाप करें-

मंत्र- ॐ मोह बत्र्स मकतत्व ह्यूट कग फ्कह हज झ बनूरु स्वः।।

मंत्र का जाप करने के बाद आधी रात को किसी कब्रिस्तान या शमशान घाट में जाकर वह नींबू दबा दे। नींबू से लड़की का वशीकरण का यह उपाय बेहद ही सरल है। यह उपाय मात्र तीन दिन के भीतर ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s