Pati ko vash me karne ka gharelu upay


पति को वश मे करने का घरेलू उपाय, पति और पत्नी दोनो का ही रिश्ता बहुत ही अटूट होता है क्योंकि कभी इनके रिश्तों मे तकरार होती हैं तो कभी बेशूमार प्यार होता है इनका रिश्ता ऐसा होता है की मानो ये पल बस यही ठहर जाये और पूरी जिंदगी जी लिया जाये।

मगर इस प्यार को बरकरार रखने के लिए बहुत सारा प्यार और धैर्य रखने की आवश्यकता होती है क्योंकि बिना विश्वाश के कोई भी रिश्ता आगे नही बढ़ सकता है, अगर प्यार पर भरोसा है तो हर छोटी सी छोटी और बड़ी सी बड़ी मुसीबत आसान हो जाती है। और वह खुशी खुशी अपनी सारी मुसीबतों का सामना कर लेते है।

पति को वश मे करने का घरेलू उपाय

कुछ पत्निया यह चाहती है कि उनका पति सिर्फ उनकी सुने और अपना पूरा समय उन्ही को दे। मगर कभी कभी ऐसा होता है कि पत्नियां अपनी खुशी के आगे पतियो की खुशियों के बारे मे नही सोचती और इसी के चलते पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े शुरू हो जाते है।

दरसल हर पति यह चाहता है कि जब भी वह अपने काम पर या ऑफिस जाये तो उनकी पत्नी प्यार से बाय बोल कर जानें को कहे ना की जाने के समय अपनी जरूरतों की चीज लाने को कहे क्योंकि शादी के बाद ऐसा ही होता है

और रात मे जब भी पति थक कर आते है आपने काम से तो पत्नी घर के लड़ाई झगड़े के बारे मे बताने लगती है जिससे पति चिड़चिड़े हो जाते है। मगर आप अब बिल्कुल भी परेशान ना हो हम आपको कुछ घरेलू उपाय बताएंगे जिससे आप अपने पति को अपने वश मे कर सकते है।

घरेलू उपाय – 7 लौंग ले और शनिवार की रात को उस लौंग को लेकर 21 बार अपने पति का नाम ले और दूसरे दिन उसको आग मे डालकर जला दे। इसी तरह आपको लगातार 7 शनिवार तक करना होगा और आपको इसका असर दिखना शुरू हो जायेगा।

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय, अक्सर हमारे साथ कई बार यह समस्या आती है कि हम जिसे पसन्द करते है उसे अपनी ओर आकर्षित करने मे ना कमियब हो जाते है और यह ज्यादातर पुरुषों के साथ होता है मगर पुरुषों के साथ ही साथ यह लड़कियों के साथ भी होता है और यह शादीशुदा जिंदगी मे बहुत ही ज्यादा होता है.

क्योंकि अक्सर घर वाले अपनी मर्जी अपने बेटे/बेटियों पर निकलते है जिसके चलते उन्हें अपनी खुशियों की कुर्बानी देनी पड़ती है और उनका सारा गुस्सा नराजगी उनके पति/पत्नी को झेलना पड़ता है क्योंकि पति/पत्नी तो उनकी तरफ देखता ही नही है जिसकी वजह से वह बहुत मायूस हो जाती है

मगर आपके इस समस्या का भी समाधान है हमारे पास जो भी पत्नियां अपने पति को अपने ओर आकर्षित करना चाहती है वह इस उपाय को अपना सकती है और अपने पतियों को पूरी तरह से अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। तो चलिये जानते है उस उपाय के बारे मे

उपाय – सबसे पहले आपको अपने बाये पैर के मौजे ले और उसे किसी चीज मे अच्छे से कूट ले जब वह अच्छे से कूट जाये तो अपनी अनामिका अँगुली का खून उस मौजे पर गिराये और 5 लौंग डालकर फिर अच्छे से कूट ले। उसके बाद उस मौजे का बत्ती बना ले और चमेली के तेल डालकर दिये मे जलाये। अब उसे भैरवी चक्र बनाकर ह्रीं मंत्र का जाप करे 1188 बार इस प्रक्रिया को लगातार 21 दिनों तक करना है।

पति को सुधारने के उपाय

पति को सुधारने के उपाय, अपने कई बार सुना और देखा भी होगा की पत्नियां अगर सबसे ज्यादा परेशान रहती है तो वह उनका खुद का पति होता है और वही हाल पतियों का भी होता है। वो कहावत तो अपने सुना ही होगा कि पति पत्नी का 7 जन्मो का बंधन इतना अटूट होता है कि तोड़ने पर भी नही टूटता है।

इनके आपसी मन मुटाव इतने ज्यादा हो जाते है कि लड़ाई – झगड़े तो आम बात हो जाती है। और कही ना कही उनको यह महसूस होने लगता है कि किसी बाहरी औरत या अन्य कारणों के वजह से उनके प्यार मे दूरिया आने लगी है। मगर आप बिल्कुल भी परेशान ना हो क्योंकि हम आपको इस पोस्ट के जरिये आपको कुछ उपाय बताएंगे।

उपाय – इसके लिए आपको सबसे पहले पीपल के दो पत्ते तोड़े, पहले पत्ते पर काजल से अपने पति/पत्नी का नाम लिखे और उसे उसी पीपल के पेड़ के पास किसी भारी पत्थर से दबा दे। और दूसरे पत्ते पर भी आपको उसी तरह करना है मगर इस बार सिंदूर से नाम लिखना होगा और उसे घर की छत पर किसी भारी पत्थर से दबा कर रखना है और इस प्रक्रिया को आप आने वाली पूर्णिमा तक करते रहे। और पूर्णिमा की रात सारे पत्ते को किसी गड्ढे मे दबा दे। आपको इसका असर दिखने लगेगा।

पति को वश मे करने के घरेलू टोटके

पति को वश मे करने के घरेलू टोटके, आप सब में से कुछ पत्नियां ऐसी होगी जो अपने पति को वश मे करना चाहती है और रोजाना कोई ना कोई तरीका अपनाती रहती है मगर उसके बाद भी कोई फर्क नज़र नही आता है।

मगर अब आप बिल्कुल भी परेशान ना हो क्योंकि हम आपको कुछ ऐसे टोटके के बारे मे बताएंगे जो बहुत ही असरदार साबित हुआ है। जानते है पति को वश मे करने के टोटके को –

  • शुक्रवार के दिन आप तीन इलाइची ले और उसे अपने बदन मे अच्छे से स्पर्श कर ले और उसे छुपा दे दूसरे दिन उसे पीसकर अपने पति के खाने मे मिलाकर खिला दे और ऐसा 3 शुक्रवार तक करना है। इसका असर जल्द ही दिखने लगेगा।
  • पति पत्नी मे अगर प्यार कम हो गया हो तो दोनो को साथ मे खाना खाना चाहिए और पत्नी को चुपके से अपना जूठा खाना पति के प्लेट मे डाल देना है जिससे पति प्यार मे पागल हो सके।
  • रविवार के दिन 5 लौंग ले और उसे शरीर के ऐसे जगह पर रखे जहाँ पसीना आता हो और उसे सुखाकर पीस ले फिर उसे दूध या चाय के साथ मिलाकर दे इस टोटके से कोई भी आसानी से वश मे हो सकता है।
  • जब पत्नी को लगे पति बहुत ज्यादा लड़ाई करने लगे हो तो उनके ऐसे कपड़े जो उनको बहुत पसन्द हो उसे पति को बिना बताये चौराहे पर ले जाये और उसे जला दे फिर उसे पैर से रगड़ कर दाहिना पैर पीछे की ओर से घुमा कर वापस चले आये।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s