Boyfriend Ko Manaye ke tips


यदि आपके जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या है तो आप उस समस्या से पूजा, पाठ एवं अनुष्ठान के माध्यम से छुटकारा प्राप्त कर सकते है. पूजा पाठ एवं अनुष्ठान के माध्यम से आप जटिल से जटिल समस्याओं का सामाधान प्राप्त कर सकते है और अपने जीवन को सरल एवं सुगम बना सकते है. प्रत्येक मनुष्य के जीवन में किसी न किसी प्रकार की समस्या अवश्य होती है जैसे_ पति पत्नी में अनबन, खोया प्यार पाना,किया कराया, ऊपरी बाधा , प्रेम विवाह, सौतन से छुटकारा, तलाक की समस्या, शादी में रुकावट, व्यापर में नुकसान, गृह क्लेश, बेटे में शादी में रुकावट, बेटी की शादी न होना, घर में खून के छींटे आना, नौकरी में रुकावट, पद्दोन्ती में रुकावट, संतान की समस्या, विवाह में बाधा , शत्रु से छुटकारा, पति वशीकरण, पत्नी वशीकरण, वास्तु दोष एवं गंडमूल आदि. यदि आप भी बताई गयी समस्याओं से ग्रसित है और इन सभी परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते है तो आप हमारे आश्रम में सम्पर्क करके इन समस्याओं का निवारण प्राप्त कर सकते है.

यदि आपका बॉयफ्रेंड आपसे रूठ गया है और नाराज़गी के चलते वह आपसे बात नहीं कर रहा है या आपसे अलग हो गया है और आप उनकी याद में दिन रात रो रहे है तथा यह चाहते है की आपका प्रेमी या बॉयफ्रेंड फिर से आपसे बात करने लगे या फिर से आपके जीवन में लौट आये तो यह बिल्कुल संभव है की आपका प्रेमी आपके जीवन में लौट आये और पहले जैसे ही आपसे बात करने लगे. यदि आपके बॉयफ्रेंड ने किसी लड़ाई झगडे के कारण आपसे ब्रेकअप कर लिया है या उन्होंने आपको अपने जीवन से दूर कर दिया है तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है क्यूंकि हम आपको कुछ ऐसी विधियां बता रहे है जिनका उपयोग करके आप अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मना सकते है और उनको अपने वश में करके कोई भी कार्य करवा सकते है तो ऐसे जानते है बॉयफ्रेंड को मनाने के बारे में .

Boyfriend Ko Kaise Manaye यह जानने हेतु यह विधि करें

बॉयफ्रेंड को कैसे मनाये? आप इस प्रश्न के उत्तर हेतु हमारी इस विधि को कर सकते है. आपको अपने बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए शनिवार के दिन एक पान का पत्ता घर लाकर पत्ते को गंगाजल की सहायता से धो लें और उस पत्ते को कुछ समय के लिए धूप में सूखा लें और जब पत्ता पूरी तरह से सूख जाये तो उस पत्ते के ऊपर पीले चंदन से आप निचे दिए गए यंत्र को बना लें.

यंत्र को बनाने के बाद आप पत्ते को किसी वटवृक्ष के नीचे गड्ढा खोदकर दबा दें और उस स्थान के ऊपर आप एक मिटटी का दीपक तथा धूप या अगरबत्ती जला दें. इस यंत्र के प्रभाव से आपका प्रेमी या बॉयफ्रेंड आपके पुनः बात करने लगेगा .

अपने प्रेमी की नाराज़गी दूर करने के लिए आप शनिवार के दिन एक आक का अखंडित पत्ता घर लेकर कच्चे दूध की सहायता से धो लें और उस पत्ते पर आप लाल सिंदूर से इस यंत्र का निर्माण करें.

यंत्र का निर्माण करने के बाद आप इस यंत्र पर अपने प्रेमी का नाम 108 बार पुकारे और नाम पुकारने के बाद आप इस आक के पत्ते को काले रंग के कपडे में कलावे की सहायता से बांध दें. इतनी विधि करने के बाद आप उस पत्ते को अपने प्रेमी के घर के अंदर फेंक दें या घर के बाहर रख दें. इस विधि के प्रभाव से आपका प्रेमी आपको पुनः प्राप्त हो जायेगा.

Apne Pyar Ko Wapis Pane Ka Totka निम्नलिखित विधि से कीजिये

अपने प्रेमी को वापिस पाने के लिए आप अमावस्या के दिन आप इस यन्त्र को लाल चंदन, कुमकुम, गेरोचन, कस्तूरी को मिलाकर स्याही बनाये तथा चमेली की कलम से भोजपत्र पर लिखे और देवदत्त के स्थान पर अपने प्रेमी का नाम लिखे। फिर राई से बने कामदेव के पुतले के हृदय पर यंत्र रखकर उस पुतले को लकड़ी के तिनकों पर रखकर विधुत पूजा करें.

इस यंत्र की नित्य 11 दिन तक पूजा पाठ करने से आप अपने प्रेमी को पुनः अपने जीवन में प्राप्त कर सकते है. यदि आपका प्रेमी आपसे बात नहीं कर रहा है और आपको छोड़कर जा चूका है तो यह यंत्र आपकी सहायता करेगा आपके प्रेमी को पुनः प्राप्त करने में. इस यंत्र को कन्या माहवारी के समय न बनाये.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s