Khoya Pyar Pane Ka Mantra


यदि आप भी यह जानना चाहते है की अपने प्यार को पाने के लिए क्या करना चाहिए तो हम आपके लिए ऐसे प्रयोग प्रकाशित कर रहे है जिनकी सहायता से आप खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय जान पाएंगे. यदि आपका प्रेम आपको छोड़ कर जा चूका है और आप अपने प्यार को वापिस पाना चाहते है तो निम्नलिखित प्रयोग कर कर सकते है .

  1. खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय हेतु आप सूर्ग्रहण के दिन कनेर के फूल को गौघृत में मिलाकर पीपल के पत्ते पर अपने प्रेमी का नाम लिखकर उस पत्ते को लाल वस्त्र में बांधकर किसी चौराहे पर रख दें. आपका खोया हुआ प्यार आपको वापिस मिल जायेगा.
  2. (अपने प्यार को पाने के लिए क्या करना चाहिए) इसके लिए माह के तीसरे शनिवार के दिन जंगल से काले धतूरे का पौधा जड़ सहित ले आयें और उसमे शुद्ध केसर तथा वंशलोचन मिलाकर स्याही बना लें और उस स्याही से आप चौराहे पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिख दें.
  3. khoya pyar pane ka mantra चंद्रग्रहण के दिन आप अपने प्रेमी या प्रेमिका की फोटो पर इस मंत्र को १००८ जाप करके सिद्ध कर लें__ ॐ गुरु गोरखनाथय ( प्रेमी/प्रेमिका का नाम ) फट स्वः। यह khoya pyar pane ka मंत्र है.
  4. pyar ko pane ke upay lal kitab लाल किताब के अनुसार अपने प्रेम को वापिस पाने हेतु आप भरणी नक्षत्र में आप अपने प्रेमी/प्रेमिका की तस्वीर को अभिमंत्रित नारियल पर बांधकर किसी वटवृक्ष के निचे गाड़ दें.
  5. apne pyar ko pane ka mantra ** ॐ हूँ हूँ ऐं ह्रीं अघोररूपिणी ( प्रेमी या प्रेमिका का नाम ) फट स्वः ** साधक इस मंत्र को वटवृक्ष के निचे बैठकर १००८ जाप करके सिद्ध कर लें. आपका प्रेम आपको वापिस मिल जायेगा।
  6. pyar pane ke totke hindi me करने हेतु आप अमावस्या की रात्रि में अपने प्रेमी या प्रेमिका की तस्वीर पर अपने रक्त से नाम तथा जन्मतिथि लिखकर उस तस्वीर को ऐसे वृक्ष के निचे गाड़ दे जिस वृक्ष पर उल्लू का वास हो. आपका प्रेम आपको वापिस मिल जायेगा।
  7. khoya pyar pane ka upay अमावस्या के दिन आप उल्लू के पंख की व्यवस्था करके रात्रि में पंख को गंगाजल से धोकर उस पर अपने रक्त से अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिखकर लाल वस्त्र में बांधकर किसी चौराहे पर जला दें. खोया पर पाने का उपाय माना गया है.
  8. apne pyar ko wapis pane ka totka अपने प्यार को वापिस पाने के टोटके को करने हेतु आप अमावस्या के दिन अपने प्रेमी/प्रेमिका के पांव की मिट्टी लाकर उस मिट्टी को शमशान में गाड़ दें और उस स्थान पर सिंदूर से प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिख दें.
  9. apne pyar ko wapis pane ka mantra ** ॐ यं यं यं यक्षरूपं ह्रीं श्रीं पं पं पं ( प्रेमी/प्रेमिका का नाम ) भैरवं फट स्वः ** साधक इस मंत्र को शमशान में वटवृक्ष के निचे लाल आसान पर बैठकर २००८ जाप करके सिद्ध कर ले. अपने प्यार को वापिस पाने का मंत्र माना गया है.
  10. प्यार-पाने-के-उपाय-इन-हिंदी साधक शनिवार के दिन चमगादड़ के पंख को लाकर गाय के दूध से धो ले और रात्रि में उस पंख पर अपने रक्त से प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिखकर उस पंख को काले कपडे में बांधकर प्रेमी/प्रेमिका के घर में फेक दे.
  11. pyar pane ke upay हेतु आप कृष्ण पक्ष के शनिवार के दिन अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम कमलपत्र पर गोरोचन की सहायता से लिखकर उस कमलपत्र को आप नीले वस्त्र में बांधकर किसी कुएँ में फेक दें. आपका खोया प्यार आपको पुनः प्राप्त हो जायेगा।
  12. pyaar ko pane ke tarike अपने प्रेमी/प्रेमिका के वस्त्र को अमावस्या के दिन किसी शमशान में जलती चिता की अग्नि में जला दें और उस चिता के २१ परिक्रमा करके अपने घर आ जाये। आपका प्रेम आपके लिए विवश हो जायेगा।
  13. kisi ko bulane ka mantra यदि कोई आपसे रूठकर दूर चला गया है तो उसको वापिस बुलाने के लिए आप चित्र नक्षत्र में वटवृक्ष के निचे बैठकर इस मंत्र का २१०८ जाप करें ** ॐ ऐं श्रीं ह्रीं मुण्डमालिनी श्रौं श्रौं ( व्यक्ति का नाम ) फट स्वः
  14. kisi ko wapas pane ka mantra ** ॐ काली कपाली महाकाली कपाल काङ्ग कारिणी ह्रीं श्रीं ( इच्छित व्यक्ति का नाम ) हूं हूं हूं फट स्वः ** इस मंत्र को साधक अमावस्या की रात्रि में वटवृक्ष के निचे बैठकर ३००८ जाप करके सिद्ध कर लें. इस मंत्र से वह व्यक्ति वापिस आ जायेगा जिसको आप वापिस पाना चाहते है.
  15. Apne Pyar Ko Pane Ke Liye Kya Karna Chahiye अपने प्यार को वापिस पाने के लिए आप शनिवार के दिन आटे का चारमुखी दीपक बनाकर उस दीपक पर अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिखकर उस दीपक को संध्याकाल में किसी पीपल के पेड़ के निचे सरसों के तेल से जला दें. इस टोटके को ११ शनिवार करने से आपका प्रेम आपको वापिस मिल जायेगा।

खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय हेतु आप तांत्रिक विधि को कर सकते है क्यूंकि इस विधि को कर लेने के बाद आपको आपका रूठा प्रेम वापिस मिल जायेगा। यदि आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे रूठकर अलग हो गए है और आप उनको पुनः प्राप्त करने हेतु apne pyar ko wapis pane ka totka या khoya pyar pane ka mantra जानना चाहते है तो आप हमारे आश्रम में सम्पर्क करें ताकि आप अपने जीवन की समस्या से छुटकारा प्राप्त कर पाएं तो अभी हमसे जुड़िये

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s