Sagai Todne Ke Upay


यदि आपके माता पिता ने आपकी या आपके प्रेमी की सगाई किसी अन्य के साथ पक्की कर कर दी है उस सगाई को तोडना या रोकना चाहती है परन्तु आपके अनेकों प्रयत्नो के बाद भी सगाई नहीं टूट पा रही है तो आपको चिंता करने की बिलकुल भी आवश्यकता नहीं है क्यूंकि हमारे इस लेख में आपकी समस्या का समाधान छिपा हुआ है ! यदि आप अपनी समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो हमारे इस निबंध को पूरा पढ़े ताकि आपको हमारे द्वारा बताई गयी विधि समझ आ पाए ! आप भी सगाई या मंगनी को तोड़ने का टोटका या उपाय खोज रहे है तो आप हमारे लेख को आखिर तक जरूर पढ़े क्यूंकि हम अपने इस लेख में ऐसी तांत्रिक विधियों को प्रकाशित कर रहे है जिसकी सहायता से आप अपनी या अपने प्रेमी/प्रेमिका की सगाई को आसानी से तोड़ या रोक सकते है और अपने जीवन में आने वाली समस्याओं से छुटकारा प्राप्त कर सकते है तो आइये समय के महत्व को समझते हुए विषय पर चर्चा की जाये !

Sagai Todne Ke Upay

सगाई तोड़ने के लिए आप काली गुंजा के २१ दाने शहद में डुबोकर रख दें तथा इस प्रक्रिया के समय जिस व्यक्ति की सगाई तोड़नी या रोकनी हो उसका निरंतर स्मरण करते रहे तत्पश्चात इस शहद को कांच की शीशी में भरकर खेजड़ी के वृक्ष के निचे गाड़ दें ! इस टोटके को करने से सगाई को केवल 4 दिन में तोडा या रोका जा सकता है !

अमरबेल को छाया में सुखाकर बारीक़ पीसकर शुद्ध गैरोचन और काली हल्दी में मिलाकर इसे तांबे के तावीज़ में भरकर उस व्यक्ति के गले में बांध दें जिसकी सगाई को आप रोकना चाहते है ! इस तावीज़ के प्रभाव से केवल 7 दिन में सगाई रुक जाएगी !

प्रिय पाठकों उपर्युक्त दिए गए टोटकों को आप विषय विशेषज्ञ के देखरेख में ही करे ताकि आपको सुनिश्चित सफलता प्राप्त सके और आपके जीवन पर इन टोटकों या सिद्धियों का विपरीत प्रभाव न आ सके ! हमारे द्वारा लिखे गए टोटकों और उपायों को तांत्रिक विधियों और सिद्धियों से सिद्ध किया गया है और हमारा उद्देश्य समाज के उस वर्ग तक पहुंचना है जहाँ पर इन उपायों और टोटकों की अत्यंत आवश्यकता हो ! पूजा-अर्चना ही हमारी पहचान और शक्ति है न की व्यवसायीकरण ! यदि आपके जीवन में भी प्रेम से जुडी कोई भी समस्या हो तो आप निश्चिंत होकर हमारे आश्रम से सम्पर्क करे और अपनी समस्या का निशुल्क समाधान प्राप्त करें और यदि आप किसी अन्य से अपना कार्य करवा रहे है तो आप एक बार यह जरूर पता करवा लें की आपके द्वारा करवाया जा रहा कार्य सही है या नहीं ताकि आपके समय और धन की हानि न हो तो आज ही हमारे आश्रम में सम्पर्क करें_

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s