Mantra to improve husband


पति को सुधारने का उपाय मंत्र, आज एक तरफ जहां पर कुछ महिलाएं अपने शादीशुदा जिंदगी से बहुत ज्यादा खुश है तो वहीं दूसरी और कुछ महिलाएं अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत ज्यादा परेशान है, उलझनों में पड़ी हुई है इन समस्याओं के पीछे किसी तीसरे व्यक्ति का हाथ होता है जो शादीशुदा जिंदगी को बिल्कुल बर्बाद कर कर रख देता है।

क्या आप के पति आप के ऊपर अत्याचार करते हैं? क्या आपके पति हर रोज बाहर रहते हैं? क्या आप के पति आप को समय नहीं दे रहे हैं ? आप पर आक्रोश निकाल रहे हैं? क्या आपके पति के जीवन में कोई और महिला आ चुकी है जिनके कारण आपके पारिवारिक जिंदगी में हर रोज कीचैन हो रही है?

पति को सुधारने का उपाय मंत्र

अगर आपका उत्तर हां है तो आज हम आपके पति को सुधारने का उपाय मंत्र इस लेख के जरिए बताने जा रहे हैं इस मंत्र को आप अपने जीवन में अपनाकर काफी हद तक सुख और शांति पा सकेंगे और आपके मन में जो भी अपने पति को खोने का डर छुपा हुआ है वह भी बिल्कुल बाहर निकल आएगा।

उपाय:-

नमो महायक्षिण्यै मम पतिं भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा। इस मंत्र का जाप आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है यदि आप इस मंत्र को १००० बार जाप करते हैं तो आपके पति के सारे गलत आदत अपने आप छूट जाएंगे क्योंकि इस मंत्र में इतनी शक्ति है कि यह अपना प्रभाव जल्दी दिखाता है।

इसके अलावा अगर आप पूजा पाठ के माध्यम से अपने पति को सुधारने का कार्य करना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि प्रत्येक शुक्रवार को अब भगवान श्री कृष्ण की पूजा पाठ कीजिए शाम के समय और जब रात्रि में आपके पति सोने जाए तो उनके तकिए के नीचे तीन इलायची अपने शरीर पर स्पर्श करते हुए उनके तकिए के नीचे रख दीजिए।

इसके बाद अगली सुबह जब आपके पति नींद से उठ जाए तो उनके तकिए से इलायची को बाहर निकाल कर उसे पीस कर अपने पति के खाने में मिलाकर उनको दीजिए अगर आप यह उपाय 6 महीने तक लगातार करते हैं तो आप अपनी जिंदगी में बहुत सुधार देखेंगे और अपने पति के व्यवहार में भी काफी हद तक सुधार को देख पाएंगे।

पति को सुधारने का उपाय मंत्र

अगर आपके मन में अपने पति को खोने का बार-बार डर सता रहा है तो आपके लिए अगला उपाय यह है कि आप गुरुवार रात का इंतजार करें। फिर आपके पति जब सो जाएं तब उनके सर से उनके कुछ केश को काट लें और उन केश को जलाकर अपने पैरों से मशल दें। इस उपाय को करने से आपको परिणाम २-३ दिन के अंदर स्वयं देखने को मिलेगा।

अगर आपके वैवाहिक जीवन में हर दिन सुख नाम की रोशनी बिल्कुल नहीं जल रही है और दुःख की छाया आपके संसार को घेर कर रख रही है तो आप झाड़ू की मदद से एक बेहतरीन और जबरदस्त परिणाम देने वाला उपाय कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि झाड़ू से क्या करेंगे ?

मगर झाड़ू गृहलक्ष्मी एवं सबसे शुभ है जिसके केवल दो सीक को आप अपने घर के दक्षिण-पश्चिम कोने पर नील धागे से आगे-पीछे बांधकर रखिए। इससे आपको अवश्य कुछ बेहतर देखने को मिलेगा आपके सांसारिक जीवन में।

पति को सुधारने का उपाय मंत्र

जब भी आप खाना खाते हैं उस वक्त आप अपनी एवं अपने पति दोनों के थाली से थोड़ा सा खाना निकालकर पंक्षियों को खिला दिजिए। पंक्षियों को खाना खिलाने से न केवल आपके बिगड़े हुए पति के व्यवहार में सुधार आएगा एवं प्रेम की वर्षा भी हर रोज होगी।

क्या आपने चंडी पाठ के बारे में सुना है ? यदि हां तो आप अपने भटके हुए पति को वापस सही मार्ग में लाने के लिए एक उचित उपाय कर सकते हैं और वह उपाय है मां चंडी का पाठ। सबसे पहले मां दुर्गा की एक तस्वीर चाहिए होगी इस उपाय से सफलता प्राप्त करने के लिए इसलिए यदि तस्वीर नहीं है तो सर्वप्रथम मां दुर्गा की एक तस्वीर ले आइएं और आपके घर के पूजा स्थान पर उस तस्वीर को लाल कपड़े के ऊपर रखकर उसके समक्ष चंदन और केसर पाउडर को मिलाकर एक पान के पत्ते के ऊपर रखें।

अब श्रृद्धा के साथ मां दुर्गा का चंडी पाठ करें। आपको यह पाठ रोजाना एक ही समय में लगातार ४३ दिन तक करना है। हर दिन पाठ के बाद मां के सामने रखे हुए केसर और चंदन के मिश्रण से अपने माथे पर तिलक करना है। हर दिन आपको एक नए पान का व्यवहार करना है यह उपाय शुक्ल पक्ष के दिनों में होने से समस्या से मुक्ति जल्द मिलती है।

कहा जाता है कि डाल्फिन मछली सुख एवं शांति लाती है जीवन में यदि आप डाल्फिन मछली को उपहार के रूप में अपने पति को या आपके पति आपको देते हैं तो यह बहुत शुभ है। यह डाल्फिन आपके जीवन के सारे समस्या को खत्म करेगा एवं पारिवारिक सुख को बढ़ाएगा। फेंगशुई में डाल्फिन मछली का काफी महत्व है।

आपके पति जो भी रुमाल इस्तेमाल करते हैं उस रूमाल को आप चुपके से चुराकर उसमें अपने पति का नाम लाल रंग से लिखे और फिर उस रूमाल को नींबू के साथ बांधकर अपने साथ ०७ दिन तक रखें। आपको जल्द ही चमत्कार दिखेगा।

पति को सुधारने का उपाय मंत्र

आप अपने पति के व्यवहार में सुधार लाने के लिए हर शुक्रवार सुहाग के सामान का दान कर सकती है उन लोगों को जो आर्थिक रूप से कष्ट में रहती है। सुहाग के सामान में लाल रंग का सिंदूर एवं इत्र अवश्य होना चाहिए। इसके अलावा आप अपने मन से कुछ भी दे सकती है।

जब भी आपके एवं आपके पति के मध्य झगड़ा हो तो आपको अपने पति के साथ हंसी खुशी रहने के लिए आपको यह देखना होगा कि आपके घर में काली चींटी आती है कि नहीं यदि वह आपके घर में आती है तो उनको हर दिन आटे के साथ चीनी मिलाकर खिलाएं इससे आपके पति के साथ आपका संबंध अच्छा हो जाएगा और सारे कड़वाहट खत्म हो जाएंगे।

गणेश जी की पूजा आराधना भी आपको भक्ति एवं श्रद्धापूर्वक करना चाहिए और उनको मन की बात बताते हुए हर रोज लड्डू भोग में देना चाहिए इससे भगवान गणेश आप पर प्रसन्न होंगे और आपकी मनोकामना को अवश्य पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s