Ways to make someone mad in your love


किसी को अपने प्यार मे पागल करने के उपाय, आज हम आपको इन उपायो के बारे मे बतायेगे। हम आपको प्यार मे पागल करने का टोटका भी बतायेगे। यदि आप प्यार मे पागल करने का वशीकरण चाहते है और किसी को भी अपने प्यार में पागल करने का मंत्र चाहते है तो हमारी ये पोस्ट पढ़े और अधिक जानकारी के लिए एक्सपर्ट से संपर्क करे.

सारे लड़के और लड़कियां यही सोचते है की हम जिसे भी प्यार करें वह पूरी तरह से पागल हो के प्यार करने लगें मगर ऐसा होता नही है क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि हम जो चाहते है वह कभी नही होता है इसके पीछे भी बहुत से कारण हो सकते है

किसी को अपने प्यार मे पागल करने के उपाय

क्योंकि जब हम किसी रिलेशनशिप मे आते है तो हमारी जरूरते बढ़ने लगती है हमें जो पसन्द होता है वह सब हम सामने वाले से करवाने की कोशिश करने लगते है और जब सामने वाला व्यक्ति वही चीज नही करता है तो हम उससे लड़ाई झगड़ा करने लगते है जिसके वजह से हम चाहे जितना भी प्यार से बात कर लें वह नही समझता है और दूरी बनने लगता है।

पर ऐसा नही है कि लोग प्यार नही करते है बस फर्क इतना है कि कुछ लोग दिल से रिश्ते निभाते है और कुछ लोग दिखावये और दिमाग से निभाते है। पर आपकी इस समस्या को दूर करने के लिए हमारे पास बहुत सारे उपाय है जिसे आप इस्तेमाल करके किसी को भी अपने प्यार मे पागल कर सकते है और वह आपको कभी छोड़कर भी नही जायेगा।

उपाय – सबसे पहले आप एक चम्मच शहद ले 3 काली मिर्च और 8 छोटी इलाइची ले। फिर उसके बाद एक पान का पत्ता ले और उसमें उसका नाम लिखें जिसे आप अपने प्यार मे पागल करना चाहते है। उसके बाद आप काली मिर्च और इलाइची को पीसकर शहद मे मिला दे। और उसके बाद उस पेस्ट को पान के पत्ते मे लगाकर लपेट दे। फिर आप जिस भगवान को मानते है उनका मंत्र जाप करें 9 बार फिर उस लपेटें हुए पत्ते को किसी नदी या कुएं मे बहा दे।

प्यार मे पागल करने का टोटका

प्यार मे पागल करने का टोटका, अगर आप किसी व्यक्ति से प्यार करते है या चाहते है और वह भी आपसे उतना ही ही प्यार करें जितना आप करते है।वह आपको समझे और आपकी भावनाओ की कदर करें। मगर वह व्यक्ति आपको हर बार अनदेखा कर देता है जिससे आपको बहुत ठेस पहुँचता है।

मगर आप फिर भी रोज एक नई कोशिश करते है कि सामने वाले को आपकी भावनाओ के बारे मे पता चले, मगर फिर भी आप अनदेखे किये जा रहे हो लाख कोशिशो और उपायों के बाद भी आपको प्यार नही मिल पा रहा है तो अब आप बिल्कुल भी परेशान ना हो क्योंकि हम आपको इस पोस्ट के जरिये बहुत सी बातें बताएंगे जिसे आप उस व्यक्ति के ऊपर आजमा सकते है

जिसे आप मन ही मन प्यार करते है। यह टोटका बहुत ही शक्तिशाली है जिसे विष्णु पुराण से लिया गया है। यह टोटका उस व्यक्ति पर काम करेगा जिसे आप दिल से प्यार करते हो और इस टोटके के बाद वह पूरी तरह से आपके वश मे हो जायेगा।

टोटका – आप इस टोटके को किसी भी दिन कर सकते है। आपको सूर्योदय के समय उठना है और एकांत जगह पर बैठ कर इस टोटके को अपनाना है उसके लिए आपको केले का पत्ता लेंना है 1 नींबू, सोने का भस्म और दीपक जिस जगह आप आसन लागये हो वह पर दीपक जला ले अपने सामने उसके बाद 206 बार रुद्राक्ष की माला का जाप करें।

उसके बाद केले के पत्ते पर उसका नाम लिखें जिसे आप अपने प्यार मे पागल करना चाहते है फिर उसमे सोने का भस्म डालें और नींबू को दो हिस्से मे कट दे और उसे दो अलग अलग जगहों पर फेंक दे। फिर देखिये वह व्यक्ति कैसे आपके वश मे हो जाता है।

प्यार मे पागल करने का वशीकरण

प्यार मे पागल करने का वशीकरण, जब किसी व्यक्ति को प्यार होता है तो वह पूरी तरह से प्यार में पागल हो जाता है यह तो आपने सुना ही होगा और बहुत से लोगो ने तो देखा भी होगा। क्योंकि जब किसी व्यक्ति को प्यार होता है तो उसे ना तो भूख लगती है और ना ही प्यास लगती है वह रातो दिन बस आपने प्रेमी के ख्यालो मे खोया रहता है

आपने साथ सपने संजोता है। मगर यह किसी एक व्यक्ति के सोचने और सपने देखने से तो नही हो सकता है जब तक सामने वाला व्यक्ति आपका साथ ना दे। तो आज हम आपको उसी प्यार को पाने के लिए कुछ वशीकरण मंत्रो के बारे में बताएंगे जिसे आप करके उसी तरह प्यार पाओगे जैसे आप चाहते हो।

वशीकरण – सबसे पहले आप सूर्योदय में जल्दी उठकर नहा धोकर साफ सुथरे कपड़े पहन लें और इस मंत्र का जाप करें।

अक्ष्यौ नौ मधुसंकाशे अनीकं नौ समंजनम्।
अंत: कृणुष्व मां ह्रदि मन इन्नौ सहास्ति।।

ध्यान रखें जब आप इस मंत्र का जाप करें तो वह जगह शांत रहे तभी आपको सफलता मिलेगी। और इसे 21 बार करना है जब तक वह व्यक्ति आपके प्यार में पागल ना हो जाये।

किसी को भी अपने प्यार में पागल करने का मंत्र

किसी को भी अपने प्यार में पागल करने का मंत्र, हम हमेशा यही सोचते है कि हमारा भी कोईं अपना होता जो हमें दिलों जान से प्यार करता और हमारी भावनाओ को समझता है और यही सब सोचकर हम अपना सच्चा प्यार खोजने निकल जाते है मगर यह तो सच है कि सच्चा प्यार मिलना इतना आसन नही जितना हम सोच लेते है।

मगर आप मे से बहुत से लोग ऐसे है जो सच्चा प्यार पाने मे पूरा जीवन व्यतीत कर लेते है और कुछ प्यार पाने मे असमर्थ रह जाते है। कुछ लोंगो को यह सिर्फ इच्छा होती है मगर इस इच्छा को दिल मे रखना भी तो अच्छा नही है जो हम पा ना सकें।

कुछ लोग तो वशीकरण, टोटका, मंत्र को अपनाते है सच्चा प्यार पाने के लिए और यह तो अब आम बात हो गई है। तो आज हम आपको उस मंत्र के बारे मे बताएंगे जिसे आप करके अपना सच्चा प्यार पा सकते है।

मंत्र – किसी भी मंत्र को पूर्ण करने से पहले कुछ सावधानियों को भी अपनाना पड़ता है जिसे वह मंत्र काम करेंगा अन्यथा जितना भी किया सब व्यर्थ है। इसको करने के लिए आप सुबह उठे और कुल्ला करके एक लोटे मे पानी भर के सात बार अपने ऊपर छिड़के और उसके बाद इस मंत्र का जाप लगातार सात दिनों तक करें।

ओम नमो कैलाश पर्वत पर गौरा देई।
जे मन माने चाहू, ते आवै धाई।
मेरी भक्ति, गुरु गोरखनाथ की शक्ति।
फुरो मंत्र ईश्वरों वाचा।

इस मंत्र को करने से आपको सच्चा प्यार करने वाला अवश्य मिलेगा।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s