पति वशीकरण टोटके


अपने पति को वापस पाएं – घर में सुख शान्ति लाएं – एक समय था जब लोगों की शादी बचपन में पांच-छे साल की बहुत ही कच्ची उमर में कर दी जाती थी। बड़े-बूढ़े आपस में तय कर लेते थे की क्या सही रहेगा और कहाँ रिश्ता पक्का करना चाहिए। पर यह प्रथा पहले पिछड़ने लगी और फिर पूरे विश्व में बंद कर दी गई।

आज के समय में लोग रिश्ते के एहमियत समझने से पहले ही रिश्तों को जोड़-तोड़ देते हैं और सोचते हैं की पहले भी ऐसा ही था। पर ऐसा बिलकुल नहीं था, आज कल की तड़क-झड़क में लोग पवित्र बंधन को भूल बैठते हैं। लोग ये समझने में असमर्थ हैं की उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

पति वशीकरण टोटके

ऐसी ही एक परिस्थिति तब आती है जब हम शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद बहक जाते हैं, अपने साथी को भूल जाते हैं या उससे दूर चले जाने लगते हैं। तब ज़्यादातर औरत परेशान हो उठती है की उसे क्या करना चाहिए, कैसे वह अपने खोये हुए सपने और घर को वापस समय की डोरी में खींच लाएं सोचती हैं।

जवाब देने के लिए आज मैं आपके समक्ष यहाँ कई ऐसे उपाय और टोटके बतऊँगा जिनसे समय के प्रवाह को समझ कर उसे बाँधने की कोशिश की जा सकती है।

  • पहला तरीका है की आप किसी सप्ताह के शुक्रवार को श्री कृष्ण की पूजा करें। रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएं तो आप तीन इलायची लेकर अपने ऊपर उसे छूआ लें, फिर उसे अपने पति के पास रख दें। सबेरे जब आप दोनों उठें तो वह इलायचियाँ लेकर चाय में पीस कर मिला दें। यह कार्य दो-तीन सप्ताह तक करें तो फर्क पड़ेगा।
  • कई बार कुछ होने से पहले होने के बारे में डर से इतना प्रभाव पड़ता है की बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है। जैसे की जब आप को शक होता है की आप का पति किसी और के साथ सम्बन्ध में है तो उससे उत्पन्न पीड़ा असल होनी से बहुत ज़्यादा होती है। पर आप घबराइये नहीं, हमारे पास इसका उपाय है।
  • नारियल,थोड़े धतूरे के बीज और कपूर पीस कर एक पाउडर बना लें। फिर उसमें शहद मिला कर लेप बना लें। अब इस लेप को किसी तरह अपने और अपने पति के लगा दे तो आपका पति आपको छोड़कर नहीं जायेगा।
  • कई बार यह दिक्कत पत्नी की तरफ कम आकर्षण होने से भी होती है, इसके लिए शुक्ल पक्ष यानी चन्द्रमा के बढ़ने वाले १५ दिन में पड़ने वाले रविवार को ६ लौंग ऐसी जगह रखें जहाँ पसीना आता हो, इसके बाद इन लौंग को पीसकर चूर्ण बनाकर धुप में अच्छे से सुख लें। फिर इस लौंग को अपने पति को किसी चाय या शरबत में मिला के पिला दें तो उसका आकर्षण आपके प्रति वापस जागृत हो उठेगा।
  • अगर आपको या आपकी किसी संगिनी के पति को किसी और औरत ने अपने वश में कर लिया है, या वह उसके ख़यालों में खोया रहता है, तो फिर आप उस इंसान को वापस खींचने के लिए किसी बृहस्पतिवार के दिन रात के १२ बजे का इंतज़ार करें और फिर उस आदमी के सोते हुए शरीर की शिखा यानी सर के थोड़े से बाल काट लीजिये। आप इन बालों को फिर जला दें और फिर पाँव से कुचल दें। कुछ दिन के बाद वह व्यक्ति जिसके बाल काटे थे अपनी पत्नी के पास खिंचाव महसूस करेगा।
  • चोटी के बाल काट कर उन्हें जलाने की बजाए छुपा के रखा भी जा सकता है
  • एक सरल उपाय है की आप अपने पति के साथ खाना खाते समय, अपनी थाली का कुछ खाना उसकी थाली में रख दें, कुछ दिनों में आकर्षण वापस जागृत होगा।
  • एक थोड़ा जटिल उपाय है की आप शनिवार की आधी रात को घर में सात लौंग लें, फिर उस पर अपने पति का नाम लिख कर २१ बार जोर से फूंक मारें और आने वाले अगले रविवार को इन्हें जला दें। यह कार्य अगर ७ बार किया जाये तो लाभ होता ही है। इसको करने के बाद आपको अपने पति के व्यवहार में फर्क महसूस होगा।

जो कार्य अभी बताया गया था यह किसी को भी वशीभूत करने में कारगर रहेगा।

  • अगर आपके पति से आपका हर रोज़ लड़ाई-झगड़ा होता है और घर का माहौल खराब है, वह किसी और औरत के साथ मेल-मिलाप करना चाहता है तो फिर घर के अंदर रविवार के दिन अपने बैडरूम और पूरे घर में गूगल की धूनी जलाएं।
  • शुक्ल-पक्ष के रविवार को बेल से नाहा लें, उसके बाद पूजा कक्ष या स्थान पर जाएं। एक थाली में केसर से स्वस्तिक बना दें और गंगाजल से मोती का शंख प्रतिष्ठिट करें। अब धुप-दीप-आरती-अर्चना करें और बताशे आदि चड़ाएं।
  • एक और सटीक उपाय जो पति वशीकरण टोटके लिए है है – पहले एक घी का दीपक जला दें, फिर एक स्फटिक की माला ले कर उस पर इस मंत्र का जाप करें – ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’, यह माला प्रतिदिन रोज़ एक बार तब तक कर सकते हैं जब तक कार्य संपन्न न हो।
  • एक बहुत ही कारगर पर जटिल उपाय है ४३ दिनों तक चंडी पाठ/ देवी महात्मय करें। यह पुस्तक किसी भी धार्मिक पुस्तकों की दूकान पर मिल जाएगी, इसे ले आएं, नहा-धो कर पूजा करें, अर्चना करें और फिर एकांत पा कर ही चंडी पाठ शुरू कर दें।
  • डॉलफिन मछलियां अगर एक जीवन साथी अपने साथी को दे तो उन दोनों में प्यार और स्नेह बढ़ता है। इसी तरह फेंग शुई जो की चीनी वास्तु शास्त्र है के हिसाब से देखें, तो मंदारिन बत्तख का जोड़ा अगर भटके पति-पत्नी को भेंट किया जाये तो उससे उन दोनों में स्नेह बढ़ेगा।
  • एक और सर्वज्ञ उपाय है की सफ़ेद रत्ती या गुंजा को पीस कर उसका तिलक लगाएं, इससे आपका पति ही नहीं बल्कि आस-पास के सब लोग वशीभूत हो जायेंगे और आपकी बात मानेंगे।
  • अगर सूर्य ग्रहण के समय सहदेवी पेंड़ की जड़ या सफ़ेद चन्दन का तिलक लगाया जाये तो देखने वाला वशीभूत हो जायेगा।
  • प्रियंगु और राई को अगर “ह्री” मंत्र से अभिमंत्रित करके किसी के ऊपर दाल दिया जाये तो वह वशीभूत हो जायेगा, जिससे आप अपने घर को वापस पुराने जैसा हरा-भरा एवं खिला हुआ पाएंगी।

इस तरह मैंने आपके समक्ष कई टोटके पति के वशीकरण के लिए रखे हैं, मैं आशा करता हूँ की आप इनका सही उपयोग ही करेंगे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s