Beta Bahu ko Vash me Karne ka Upay Mantra Tarika


सास-बहू एक ऐसा रिश्ता है, जिसकी कहानी सबके सामने एक खुली किताब के समान है। आजकल यह बेहद ही आम धारणा हो गई है कि सास-बहू के बीच बात बन पाना बेहद मुश्किल है और इन दोनों की आपस मे कभी नहीं पटने वाली। लेकिन कुछ ऐसे भी घर होते है जहां सास-बहू का रिश्ता बहुत अच्छे तरीके से चलता है। परंतु अफसोस की बात यह है कि अक्सर सास-बहू के बीच लगातार बनी रहने वाली तकरार घर मे अशांति का महोल बना देती है। तो चलिए हम आपको कुछ ऐसे टोटके विधि व उपाय बताते है, जिसकी मदद से कोई भी सास अपनी बहु को अपने वश मे कर सकती है।

Beta Bahu ko Vash me Karne ka Upay Mantra Tarika

बहू को अपने वश मे करने के लिए यह उपाय करे। 7 बादाम लेकर उसे पीस ले व एक ग्लास दूध मे मिलाकर उसे बहू को रात सोने से पहले दे आए। आप इस सरल से उपाय को महीने के किसी भी शनिवार के दिन से शुरू कर सकती है। महीने के तीन शनिवार इस उपाय को करके आप फर्क महसूस कर सकेंगी और न ही इस टोटके या उपाय को करने मे कोई ज्यादा मेहनत करनी है।

यदि बहू के साथ आप सारी कोशिशे करके थक चुकी है, फिर भी वो आपकी बात नहीं मानती। तो आप यह टोटका करके उसे अपने वश मे कर सकती है। सबसे पहले सवा मीटर एक काला कपड़ा ले और इसके साथ 5 मिठाई भी ले। मिठाई आप अपनी पसंद से कोई सी भी ले सकती है। इस विधि मे थोड़ा सा मुश्किल काम बस इतना करना होगा कि आपको उस जगह कि मिट्टी चाहिए होगी जिस जगह काले रंग का कुत्ता बैठा होगा। मिट्टी मिल जाने पर आप थोड़ी सी मिट्टी उन 5 मिठाइयों पर डाल दे। साथ मे थोड़ा सा सिंदूर भी ऊपर से छिड़क दे। इसके बाद सारा समान उस काले रंग के कपड़े मे डाल दे। अब इसे लेकर बहू के बिस्तर के 5 चक्कर लगाते हुए मन ही मन प्राथना करे कि बहू उसके वश मे हो जाए व दोनों के रिश्तों मे मिठास आ जाए।

सास-बहू के बीच अगर झगड़े बंद होने का नाम नहीं ले रहे हो तो बहू को चाहिए कि वो पुर्णिमा की रात को खीर बनाकर चंद्रमा की किरणों मे रख दे। इसके बाद वोही खीर अपनी सास को खिला दे। तो देखा आपने रिश्तों को संभालने का कितना सरल व मीठा उपाय है यह।

यदि बहू की सास व ससुर दोनों के साथ ही नहीं बन रही तो वो एक आसान सा तरीका यह आजमाए कि शुक्ल पक्ष मे रविवार के दिन से विधि को आरंभ करे। वो प्रतिदिन जल में गुड़ मिलाकर रख दे। इसके बाद रोज सुबह स्नान के बाद एक तांबे के बर्तन मे उस जल को रख सूर्यदेव को अर्पित कर दे। कुछ वक़्त तक ऐसा करके जल्द ही घर मे लोगों के बीच रिश्ते सुधरने लगेंगे।

अगर बहू आपकी इज्जत नहीं करती या किसी भी कारण से आप दोनों के बीच टकरार रहता है, तो ऐसे मे भगवान श्री कृष्ण की मदद ले। आप कृष्ण जी की आराधना करे। इसके लिए किसी भी शुक्रवार के दिन गुप्त रूप से प्रातः काल उठकर स्नान कर ले। इसके बाद भगवान श्री कृष्ण का ध्यान करते हुए 3 छोटी इलायची को अपने शरीर से स्पर्श करवा ले। फिर इन तीनों इलायची के दानों को कही सुरक्षित जगह पर रख दे। जब शनिवार का दिन आए तो इन्हे पीसकर किसी खाने मे मिला ले व अपनी बहू को खिला दे। ऐसा करके आप बहू को अपने वश मे कर पाएँगी।

जादू-टोने, टोटके व वशीकरण की विधि के अलावा कुछ ऐसे सरल बातें भी होती है जिनका यदि ध्यान रखा जाए व पालन किया जाए तो घर मे रिश्तों के बीच शांति बनी रह सकती है। जैसा कि आप अपने घर के मुख्य द्वार पर बाहर की ओर श्वेतार्क (सफेद आक के गणेश) ज़रूर लगाये। साथ ही गले मे चांदी की चेन पहने। आप किसी भी व्यक्ति से कोई भी सफ़ेद रंग की चीज़ लेने से बचे। कई बार बचाव ही उपाय होता है। आप शुक्ल पक्ष के पहले बृहस्पतिवार से अपने माथे पर हल्दी या केसर से तिलक लगाना भी शुरू कर सकते है। इससे घर मे सकारात्मक ऊर्जा आती है।

तुलसी के चूर्ण को आप अगर सहदेई के रस के साथ मिलाकर उसका तिलक करती है तो यह भी कमाल का टोटका है। इस तिलक को लगाने के बाद आप जिसके सामने भी जाएंगी, तो इसे देख वो व्यक्ति आपसे प्रभावित हो जाएगा। यानि अपनी बहू को इस विधि से आप प्रभावित कर सकती है।

वास्तुशास्त्र की माने तो घर मे सास-ससुर का रूम हमेशा दक्षिण-पश्चिम दिशा की ओर होना चाहिए। लेकिन बेटे-बहू का रूम पश्चिमी या दक्षिण दिशा की ओर होना चाहिए। तो यानि बेटे बहू का रूम दक्षिण-पश्चिम दिशा की ओर हुआ तो इसकी वजह से बहू की सास-ससुर से अनबन बनी रहती है। तो इस बात का भी अवश्य ध्यान रखे। बहू के साथ अनबन को खतम करने के लिए सास चांदी का एक चौकोर टुकड़ा अपने पास रख ले। ऐसा करने से दोनों के बीच कटुता खतम होने लगती है। तो देखा कैसे कुछ छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर भी रिश्तों को संभाला जा सकता है।

रिश्तों मे शांति व मिठास लाने के इरादे से आप ऊपर दिए गए उपायों को ज़रूर ही कर सकती है। बस ध्यान रखे की कभी भी संदेह मे आकर कुछ ना करे, क्यूंकी अक्सर ही ऐसा होता है कि बहू के आने के बाद सास को लगता है कि बेटा धीरे-धीरे उसके हाथ से निकल रहा है। तो कोई भी टोटका या विधि महज़ जलन या संदेह की दृष्टि से ना करे।

सास ससुर को वश में करने के तांत्रिक उपाय टोटका

कोई भी साधक बेटा बहू को वश में करने का उपाय मंत्र टोटका तरीका जानकर अपने पुत्र वधु को अपने पुत्र को काबू में रखा सकते है| कोई भी उपाय से पहले अवश्य गुरु से परामर्श कर लेवे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s