Long se Vashikaran Kaise Kare


लौंग के वशीकरण प्रयोग के बारे मे तो आप सब जानते ही होंगे। यह अक्सर हम सब के रसोई मे पाई जाती है। व्यंजन बनाने मे अक्सर इसका प्रयोग होता है। लेकिन क्या आप जानते है कि लौंग की मदद से आप किसी भी व्यक्ति को अपने वशीभूत कर सकते है। जी हाँ जादू-टोने-टोटके से लेकर किसी भी व्यक्ति पर वशीकरण करने के लिए लौंग का बड़ा इस्तेमाल होता है। तो चलिये जानते है की आखिर वो कौनसे टोटके व विधियां है, जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है।

लौंग से वशीकरण

पैसों से जुड़ी समस्या हर घर के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है। हर व्यक्ति अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करता है। पर कई बार मेहनत भी उतना रंग नहीं लाती। ऐसे मे अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए आप बस एक सरल सा उपाय यह करे कि रोज हनुमान जी की पूजा करने के बाद कच्ची घानी के तेल मे लौंग को मिला दे या तेल मे लौंग डालकर उसका दीपक जलाए और इसी से आरती करें। ऐसा करके आप समस्या से निजात पा सकते है।

अगर आपके साथ यह अक्सर होता है कि आप बड़ी उम्मीद के साथ घर से किसी काम के लिए निकले, पर वहाँ पहुँचकर आपका काम ख़राब हो गया। किसी भी कारण से काम नहीं बन पाया, तो आप ऐसी परिस्थिति मे लौंग व नींबू की मदद ले सकते है। करना बस इतना है कि एक नींबू लेकर उसमे 4 लौंग गाड़ दे। इसके बाद एक मंत्र है जिसका आपको 21 बार जाप करना होगा। मंत्र है: “ॐ श्री हनुमते नम:”। जाप के बाद नींबू को अपने साथ ले जाए, जहां भी आप काम से जा रहें है। ऐसा करके आप देखेंगे कि कैसे काम सफलतापूर्वक होने लगेगा।

लौंग से कैसे करे वशीकरण

अक्सर काम मे आने वाली बाधा को दूर करने के लिए आप एक अन्य उपाय यह भी कर सकते है कि जब भी सुबह भगवान कि पूजा-पाठ करने के बाद आप उनकी आरती करते है तो उसी वक़्त दीपक मे 2 लौंग डाल दे व उससी से आरती करें। तो देखा आपने इस उपाय मे आपको सिर्फ लौंग की ज़रूरत है। इस उपाय को करने के बाद आपके रास्ते मे आने वाली बधाएं खतम होने लगेंगी।

अपने दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए या फिर किसी भी व्यक्ति को वशीभूत करना के लिए आप यह टोटका कर सकते है। बस ध्यान रहें कोई भी उपाय बिना वजह किसिकों परेशान करने के लिए बिलकुल भी न करें और ना ही मनोरंजन के इरादे से इन्हें करके देखे। तो उपाय इस प्रकार है कि शनिवार की रात को आप एक कमरे मे बैठ जाए। जहां शांति हो और आपके अलावा जहां दूसरा कोई ना हो। कमरे मे अब आप आसन बिछाकर आराम से बैठकर। फिर 7 लौंग को अपनी मुट्ठी मे पकड़ ले और जिस भी व्यक्ति को वश मे करना चाहते है, उसका 21 बार नाम लेते हुए, हर बार लौंग पर फूँक मारे। इसका बाद अगले दिन मे आप इन 7 लौंग को जला दे। 7 शनिवार इस टोटके को करने के बाद आप देखेंगे की वो व्यक्ति आपके वश मे हो गया है।

यदि आपका कोई काम रुका हुआ है और बड़ी कोशिश के बाद भी वो पूर्ण नहीं हो पा रहा तो ऐसे मे भगवान गणेश आपके ऐसे बिगड़े काम बना सकते है। यदि आपकी उनमे असीम श्रद्धा है तो आपको परेशान होने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस इतना करें कि गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी के चित्र को अपनी दुकान, ऑफिस, या घर मे रखे। ध्यान दे इस चित्र मे उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो। फिर उनकी पूजा करते हुए उन्हें लौंग व सुपारी अर्पित करें। इसके बाद आपको जब भी कही काम से जाना हो तो एक लौंग व सुपारी अपने साथ ले जाए। आपको इस लौंग को चूसना व सुपारी वापस लाकर भगवान गणेश जी के सामने वापस रख दे और जाते हुए इस मंत्र को कहें: : ”जय गणेश काटो कलेश:। इस उपाय को करके आप देखेंगे कि कितनी सानी से वो काम पूर्ण हो गया जो कितने समय से रुका हुआ था।

एक लौंग से कैसे करे वशीकरण

यदि आप किसी व्यक्ति से बेहद प्रेम करते है और उसे पाने की चाह रखते है तो इस उपाय के माध्यम से आप उसे अपने वश मे कर सकते है। इस टोटके को आप शनिवार के दिन से शुरू करें और ध्यान रखे इस उपाय को अगले 7 हफ्ते तक करना होगा। तो सबसे पहले आप करना यह है कि 7 लौंग ले। इनमे से 5 लौंग को एक साफ कागज़ पर रख दे व बाकी 2 लौंग को इनके ऊपर से 7 बार घूमा ले। इसके बाद इन दोनों लौंग को भी उन 5 लौंग के साथ रखकर कागज़ मे लपेट दे। इस कागज़ को अब अपने सिराहने रखे। ऐसा आपको 7 दिन तक करना है। अब सातवे दिन उस व्यक्ति का नाम लेकर लौंग को जला दे। ध्यान रहे हर बार आपको नई लौंग लेनी होगी। इस उपाय को करके आप खुद परिणाम देख पाएंगे।

लौंग से पति वशीकरण/लौंग से स्त्री वशीकरण

यदि कोई स्त्री अपने पति को अपने वश मे करना चाहती है क्यूंकी उसे लगता है कि उसका पति किसी पराई स्त्री की ओर आकर्षित हो रहा है तो वो उसे वशीभूत करने के लिए लौंग का प्रयोग करके एक बड़ा आसान सा टोटका कर सकती है। इस टोटके को शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन ही करना सही होगा। करना यह है कि 4 लौंग लेकर उसे अपने शरीर से स्पर्श करवा ले, जहां आपको पसीना आता है। अब इन लौंग को आप पीसकर अपने पति को खिला दे। आप इसके चूर्ण को चाय या दूध मे मिलकर उन्हे दे सकती है। ऐसा करके आप जल्द देख सकेंगी कि आपका पति आपकी ओर आकर्षित होने लगा है।

तो देखा आपने की कितने सरल उपाय है किसिकों वशीभूत करने के लिए जिसमे आप लौंग का इस्तेमाल कर सकते है। लौंग की इन खूबियों को जानकर अब ज़रूर ही आप इसे अपने kitchen मे कभी कम नहीं होने देंगे। तो खाने का स्वाद तो बढ़ाता ही है, साथ ही जीवन मे आने वाली परिशनियों से आपको निजात दिलाता है।

कोई भी साधक अचूक लौंग से वशीकरण उपाय कैसे करे के बारे में जानकारी प्राप्त कर किसी को भी वशीभूत कर सकते है| लौंग द्वारा वशीकरण टोटके विधि- लौंग से वशीकरण करने का सरल उपाय- एक लौंग से कैसे करे वशीकरण आदि के लिए तांत्रिक गुरु जी सलाह लेवे और कोई भी कार्य को सम्पन करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s