Mangalwar Vashikaran Mantra Totke


मंगलवार के दिन का वशीकरण मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए जरूर ही फलदायक होगा। मंगलवार के दिन को हनुमान जी के दिन के रूप में भी चिन्हित किया गया है और कहा जाता है कि इस दिन किए जाने वाला टोटका विशेष रूप से प्रभावशाली और सिद्ध होता है। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने भी आज यहां पर पेश किया है मंगलवार के दिन का वशीकरण मंत्र, जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। यह है-

Mangalwar Vashikaran Mantra Totke

  • “ओम् नमो भगवते रुद्राय संदृष्टि लंपिनाहर स्वाहा। कंसासुर की दुहाई।” वशीकरण के इस मंत्र के प्रयोग के लिए आपको मंगलवार का दिन, एक एकांत स्थान, काले रंग के वस्त्र पहनने के लिए, काला रंग का आसन और रुद्राक्ष की माला की आवश्यकता पड़ेगी। किसी भी मंगलवार के दिन ब्रह्म मुहूर्त में स्नान से निवृत्त होकर काले रंग का वस्त्र धारण कर किसी एकांत स्थान पर काले रंग का आसन बिछाकर बैठ जाएं। फिर ऊपर किए गए मंत्र का १२० बार जाप करें। जाप के लिए केवल रुद्राक्ष की माला का व्यवहार करें। इस क्रिया को दस मंगलवार तक प्रति मंगलवार करें तथा अंतिम मंगलवार को इसका दशांश हवन करें और ब्राह्मण-भोज करें। जिस स्त्री की कामना लेकर इस मंत्र को आप ने किया है वह आपके वश में हो जाएगी।
  • मंगलवार के दिन २५० ग्राम जौ के आटे की कच्ची-पक्की रोटी बनाएं अर्थात रोटी एक तरफ से ही सेकें दूसरी तरफ कच्ची छोड़ दें। अब रोटी के कच्चे भाग की तरफ सिंदूर लगाएं तथा थोड़ा सा दही और कुछ मीठा रखें। यह सब समान इतनी मात्रा में रखे कि रोटी का कच्चा वाला भाग जो दिख रहे है वह पूरी तरह से ढक जाए। अब इस रोटी के ऊपर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें १०८ बार। जप की समाप्ति के बाद उस रोटी के दो टुकड़े कर किसी कुत्ते को खिला दें। जिस स्त्री के लिए यह वशीकरण क्रिया की गई है वह तुरंत ही आपके वश में आ जाएगी। मंत्र है- “ओम् ठ: ठ: ठ: ठ: अमुक ( वश में की जाने वाली स्त्री का नाम) वशमा स्वाहा, ह्वीं क्लीं श्रीं श्रीं क्लीं स्वाहा”

मंगलवार के दिन पति का वशीकरण

  • किसी भी मंगलवार के दिन इस प्रयोग को करें। इसके लिए एक सफेद रंग का कागज, तीन लौंग और एक लाल रंग का पेन लें। कागज के ऊपर पेन से उस व्यक्ति का नाम लिख दे जिसे आप को वशीकरण करना है। इसके बाद तीनों लौंग को इस कागज के ऊपर रख दे तथा नीचे दिए गए मंत्र का पाँच बार जाप करें। मंत्र जाप की समाप्ति के बाद लौंग सहित कागज को लपेट कर अपने पास रखें तथा तीन घंटे बाद इसे वापस जला दें। ऐसा करते ही वह व्यक्ति खुद चला कर आपको फोन करेगा और फोन करने के साथ ही आप के वशीभूत हो जाएगा। मंत्र है- “अमुक (पति/पत्नी) का नाम जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा” ।
  • मंगलवार के दिन वशीकरण मंत्र के अंतर्गत आप इस शक्तिशाली मंत्र को भी अपना सकते हैं । मंत्र का जाप करते समय एक पान पत्ता अपने सामने रखें। आप इसको देखते हुए नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें ११०० बार। जाप समाप्त होने के बाद यह पत्ता आप अपने पति/पत्नी को खिला दे, वह आजीवन आपके वश में रहेगा/रहेगी। मंत्र है- “ॐ वषम कामाख्या लो जहद गकडफज नमः”।
  • किसी भी मंगलवार के दिन फूल वाला एक साबत लौंग लें। इसे आप अपने घर के मंदिर में हनुमान जी की तस्वीर के सामने रखत दें। बगल में सरसों तेल का दीपक जलाएं। अब “जय श्री राम” मंत्र का उच्चारण करें २१ बार। इसके बाद एक बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। अब लौंग को अपने सीधे हाथ से उठाकर जिसे वश में करना है उसका नाम लें, ईश्वर से प्रार्थना करें कि आपकी मनोकामना की पूर्ति हो और इसके बाद लौंग को दीपक के ऊपर से तीन बार वार ले घड़ी की उल्टी दिशा में। अब इसे किसी सुनसान स्थान पर ले जाए, दक्षिण की तरफ मुंह करके आंख बंद करें एवं लौंग को बिना देखे जितना दूर हो सकता है फेंक दें। वापस घर आ जाए और आते वक्त किसी से भी बात ना करें।

मंगलवार के दिन वशीकरण करने का उपाय

  • हर मंगलवार को सुबह स्नानोपरान्त शुद्ध वस्त्र धारण कर नजदीक के शिवालय जाए। वहां पर शिव जी का अभिषेक करे गुड़ मिश्रित जल से। “ओम् नमः शिवाय” मंत्र का जाप करें १०८ बार और शिव जी से अपनी मनोकामना की पूर्ति की अर्थात जिसे आप को वश में करना है उसके लिए प्रार्थना करें। इस क्रिया को आप ९ मंगलवार तक दोहराएं। आपको अभीष्ट फल की प्राप्ति होगी।
  • “ओम क्लीम हनुमते नमः” इस मंत्र का जाप हर मंगलवार करें। जाप संख्या रखें सात माला, प्रत्येक मंगलवार। जाप प्रारंभ करने के पहले आप अपने सामने एक पान पत्ता रखें और मंत्र जाप कर उसमें फूंक मारें। अब इस पत्ते को आप किस जगह सावधानी से रख दें। दूसरे मंगलवार को भी आप इसी क्रिया को दोहराएं। इसी तरह सातों मंगलवार को आप मंत्र पाठ करें और फूंक मारकर सारे पत्तों को एक जगह एकत्रित कर दें। अब आप अगले मंगलवार वापस एक पान पत्ता ले। इसके उपर जिसे आप को वश में करना है उस व्यक्ति का नाम लिखें। नाम लिखने के लिए सिंदूर में पानी मिलाकर पेस्ट बना लें और इसे व्यवहार करें। सब पत्तों को एक साथ मिलाकर अपने सर के ऊपर से तीन बार वार ले घड़ी की उल्टी दिशा में तथा किसी बहते जल में प्रवाहित कर दें। आपको तुरंत ही वशीकरण का प्रभाव देखने को मिलेगा।

मंगलवार के वशीकरण टोटके

एक सफेद कागज,आधा मीटर काला रंग का कपड़ा, पान की एक साबुत सुपारी, गाय का घी आदि सामग्री एकत्रित कर लें। अब कागज के ऊपर सिंदूर से उस व्यक्ति का नाम लिखो जिसे आप को वश में करना है। फिर इस कागज और सुपारी को काले कपड़े में लपेट में मंत्र पाठ करें १२१ बार। अब इसे अपने सर के ऊपर से ११ बार घुमा लें और कब्रिस्तान में जाकर घी से जला दें। इस क्रिया को किसी भी अमावस में पड़ने वाले मंगलवार के दिन करें, अभीष्ट फल की प्राप्ति होगी। मंत्र है – “ओ् क्लीम कुलुम मम (व्यक्ति का नाम) वषयं कुरूम भवन्ति स्वाहा।”

मंगलवार एक प्रभावशाली वार है जिसके दिन होने वाले वशीकरण उपाय/टोटके बहुत ही प्रभावशाली होता है| इसके दिन सिद्ध किये जाने वाले मंत्र बहुत बेहतर तरीके से कार्य करते है और किसी भी उपाय को प्रयोग में लेने से जरूर पहले गुरु जी से परामर्श करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s