Stri ke Rumal se Pati Vashikaran


पति-पत्नी के रिश्तों मे कटास आना कोई नई बात नहीं है, ना ही यह कोई बड़ी बात है। रिश्ते है तो उनमें अनबन होती ही रहती है। यहाँ हम खासकर महिलाओं के लिए कुछ ऐसा उपाय व विधिया बता रहे है जिनकी मदद से वो अपने पति को वश मे कर सकती है। किसिकों वश मे करने का मतलब यह भी नहीं है कि बिना बात के किसिकों भी अपना गुलाम बना ले व उससे अपने मन के काम करवाना। हर व्यक्ति अपनी ज़िंदगी मे स्वतन्त्रता चाहता है। जिसका विशेष ध्यान रखना होता है, वरना रिश्तें और खराब हो सकते है। तो जिन भी महिलाओं को लगता है कि उनका पति उनपर ध्यान नहीं दे रहा, या हर वक़्त वो उन्हें नज़रअंदाज़ करता है या किसी दूसरी स्त्री के प्रेम मे फंस चुका है, ऐसे मे वो कुछ विधियों का प्रयोग करके अपने पति को अपनी तरफ कर सकती है। तो चलिए जानते है कि आखिर वो कौन-कौनसे तरीके है, जिसमे रुमाल की मदद से वशीकरण को किया जा सकता है।

Stri ke Rumal se Pati Vashikaran

अपनी पति पर वशीकरण करने के लिए सबसे पहले तो आप उसका एक रुमाल ले। फिर एक नींबू ले और उसपर पति का नाम लिख दे। वैसे भी नींबू वशीकरण प्रक्रिया में काफी असरदार माना जाता है। नींबू पर नाम लिखने के बाद उसको रुमाल मे रखकर बांध ले। अब उसे अपनी घर की अलमारी या अपने हैंडबैग मे रख ले। इसे आप 7 दिनों तक अपने पास रखे। 7 दिन पूरे होने पर उसे किसी चौराहे पर फेंक आए। आप देख पाएँगी की इस विधि के पूर्ण होने के बाद आपका पति आपके वश में हो जायेगा।

यह एक मंत्र विधि हम आपको बताते है। इसमे इस्तेमाल होने वाली रुमाल का रंग बस काला नहीं होना चाहिए। तो सबसे पहले मंत्र है: “ॐ नमो कट विकट घोर रूपिणी (व्यक्ति का नाम) से वशमानय स्वाः”। अब पति का रुमाल लेकर उसे 4 रातों तक अपने तकिये के नीचे रखकर सोये। ध्यान रहे हर रात सोने से पहले आपको ऊपर बताए गए मंत्र का 21 बार जाप करना है। 4 दिनों तक इस विधि को करने के बाद आखिरी मे रुमाल को कही जल मे प्रवाहित कर आए।

इस उपाय को करने के लिए आप अपने पति का रुमाल ले ले व उसके ऊपर पति का नाम लिख दे। अब इस मंत्र का 7 बार जाप करे। मंत्र है: “ॐ (व्यक्ति का नाम) वशीकरने नमो”। यह सरल विधि है। जब भी आपको लगे की पति आपकी बिलकुल नहीं सुनता या आपको हर वक़्त avoid कर रहा है तो इस विधि की मदद से उसको अपने वश मे कर सकती है।

रुमाल से वशीकरण करने के लिए आप इस सरल उपाय को करके देख सकती है। इस विधि को करने के लिए आपको सफ़ेद रंग के रुमाल चाहिए होगी। यानि अपने पति की एक सफ़ेद रुमाल ले, एक काला पेन ले, पति की फोटो रख ले व एक फिटकरी की ज़रूरत पड़ेगी आपको। अब सफ़ेद रुमाल के ऊपर पति का नाम लिख दे। इसके बाद उसमे फिटकरी को बांध दे और इसे अपने पति की फोटो के ऊपर रखकर इस मंत्र का जाप करे। मंत्र है: “मंत्र: ॐ नमो: चामुंडे जय जय वशय मालय जय जय सर्व सत्वा नम स्वाः”। ध्यान रहे मंत्र का 108 बार जप करना है और जाप पूरा होने पर रुमाल को फोटो पर से 7 बार घूमाकर कही जमीन मे गाढ़ आए। ऐसा करने पर आप जल्द ही परिणाम देख पाएँगी की पति आपके वश मे होने लगा है। वो आपकी बात मानने लगा है।

“ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा”। यह वह मंत्र है जिसकी मदद लेकर आप अपने पति पर वशीकरण कर सकती है। अब आपको करना यह है कि गाय के दूध से बने घी का एक दीपक जला ले और अब स्फटिक की माला से बताए गए मंत्र का जाप शुरू करे। इस विधि को कम-से-कम एक महिना लगातार आपको करना होगा। एक महीने बाद आप खुद इसका परिणाम देख सकेंगी।

इन मंत्र विधि के अलावा कुछ और भी ऐसे टोटके है जिनके प्रयोग से स्त्री अपने पति को अपने वश मे कर सकती है व दूसरी स्त्री के प्रति उसके आकर्षण को भंग कर सकती है। इस विधि को गुरुवार या शुक्रवार की रात 12 बजे करे। रात होने पर पति के सिर की चोटी से पत्नी उसके कुछ बाल काट ले। काम ध्यान से करना होगा, ताकि पति को इसके बारे मे पता ना चले। फिर उन कटे हुए बालों को एक सप्ताह के लिए घर मे ही किसी जगह रख दे, जिसपर पति की नज़र ना पड़े। 7 दिनों का वक़्त पूरा होते ही उन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचल दे और घर से बाहर फेक आए।

पति पर वशीकरण करने के लिए आप रुमाल के अलावा पीपल ले पत्तों का भी प्रयोग कर सकती है। वशीकरण की इस विधि को करने के लिए आपको पीपल के 2 पत्ते चाहिए होंगे। ध्यान रखे गिरे हुए पत्ते ना उठाए। अब काजल की मदद से एक पत्ते पर अपने पति का नाम लिख दे व उसे वही पीपल के पेड़ के पास उल्टा करके रख दे। उसको के पत्थर से दबा दे।

इसके बाद दूसरे पत्ते पर सिंदूर से पति का नाम लिख दे। इस वाले पत्ते को अपनी घर की छत पर उल्टा करके रख आए व पत्थर से दबा दे। इस विधि को आने वाली पूर्णिमा तक करे। ध्यान रखे की हर दिन पीपल के पेड़ पर पानी चढ़ाते हुए प्राथना करे की पति के साथ आपके रिश्ते मे मजबूती आ जाए और यदि उसका किसी दूसरी स्त्री से कोई रिश्ता चल रहा है तो वो टूट जाए। अब जब पुर्णिमा का दिन आए तो सारे पत्तों को जमा करके उसे एक गड्ढे मे दबा आए।

उम्मीद है रिश्तों मे आई अनबन को दूर करने के इरादे से बताए गए उपाय आपके काम आएंगे। जिनका प्रयोग करके आप एक बार फिर से अपने रिश्तों मे मधुरता ला सकेंगी।

स्त्री अपने रुमाल का प्रयोग करके भी अपने पति को काबू में कर सकती है बस इसके लिए रुमाल को अभिमंत्रित करना पड़ता है| बस इसको कैसे प्रयोग करे किसी भी समस्या का समाधान के लिए गुरु जी से परामर्श करे और घर बैठे समाधान पाए|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s