Naam Likh Kar Vashikaran kaise kare


कागज़ पर किसी का नाम लिखकर उसको अपने वशीभूत करना भी वशीकरण विद्या का एक उपाय है। जिसको एक बड़ा ही कारगर तरीका बताया गया है। तो चलिए हम आपको कागज़ पर नाम लिखकर किए जाने वाली वशीकरण विद्या व टोटके-मंत्र के बारे में बताते है। जिनके प्रयोग से आप किसिकों भी अपने वश मे कर सकते है। वो व्यक्ति कोई भी हो सकता है, जिससे आपको प्रेम हो या जो कोई आपसे किसी प्रकार की दुश्मनी निकालने का प्रयास कर रहा हो। उसके प्रयास को विफल करने के लिए आप बताए जाने वाले तरीकों का इस्तेमाल कर सकते है।

Kagaj Par Naam Likh Kar Vashikaran Kare

हम आपको एक मंत्र साधना बताते है, जिसकी मदद से आप अपने प्यार को प्राप्त कर सकते है। मंत्र है: “ओम कलीम कृष्णय”। इस टोटके को हर शुक्रवार लगातार 7 बार करे। इस विधि को करने के लिए आपको 7 पान के पत्तों, पानी और सिंदूर की ज़रूरत पड़ेगी। हर रोज शुबह उठकर स्नान कर ले और उसके बाद पान के पत्तों पर उस व्यक्ति का नाम लिख दे जिसको आप पाना चाहते है। फिर उन पत्तों को एक साथ जमा करके बांध ले और सिंदूर का छीटा उसपर मार दे। इसके बाद पत्तों के ढेर को एक कटोरे मे पड़े पानी मे डाल दे यानि डुबो दे। फिर ऊपर बताए मंत्र का जाप करे और अपने ऊपर से बाएं से दायें दिशा की तरफ़ पान के पत्तों का बंडल घुमाएँ। ऐसा कर लेने के बाद आप इन पत्तों को घर से कहीं दूर ले जाकर फेंक दे। इस विधि को करने के बाद आप उस व्यक्ति के सामने जाकर परिणाम खुद देख सकते है।

इस उपाय के अंतर्गत हम एक और मंत्र आपको बताएँगे। मंत्र है: “ॐ वश विश्य क्रोगफ ब्नाह वषयक किशोर (उस व्यक्ति का नाम ले)। मंत्र का जप 102 बार करना होगा। मंत्र विधि को शुरू करने के लिए आपको एक सफ़ेद कागज़, थोड़े सिंदूर व पानी की ज़रूरत पड़ेगा। करना बस इतना है कि थोड़ा सिंदूर और थोड़ा पानी मिलाकर उसका घोल या श्याही जैसा बना ले। फिर इसकी मदद से कागज़ पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे अपने वश मे करना चाहते हो। पर ध्यान दे की नाम लिखने के लिए किसी कलम का प्रयोग नहीं करना है, बल्कि यहाँ आपको खुद का नाखून इस्तेमाल करना है। यानि नाखून काटकर उसकी मदद से नाम लिखे। इस प्रयोग को शनिवार की रात को ही करे। नाम लिखने के वक़्त बताए गए मंत्र का जप करे। उसके उपरांत कागज़ व नाखून व कागज़ दोनों को ही जला दे। उसके बाद जो राख बनकर तैयार होगी, उसका तिलक लगाकर आप जिसके सामने भी जाएंगे, वो आपके वश मे हो जाएगा।

इस टोटके विधि के अंतर्गत आप एक सफ़ेद कागज़ पर उस व्यक्ति का नाम लिख दे। उसके बाद कागज़ को काले कपड़े मे बांध दे। इसके बाद उस काले कपड़े पर लाल स्याही से “ॐ” लिख दे। अब यहाँ पर एक असरदार मंत्र है। जो इस प्रकार है: “ओम हारीम कुरूम पिसचिनी (जिसका वशीकरण करना है उस व्यक्ति का नाम लें) मं वशियम भवन्ति”। अब आपको बताए गए मंत्र का लगातार 7 दिनों तक रोजाना 21 बार जाप करना होगा।

कई बार इंसान सिर्फ अपने प्रेमी-प्रेमिका को पाने के लिए ही नहीं टोटके या वशीकरण विद्या का इस्तेमाल करता है। बहुत बार ऑफिस दफ़्तर मे भी कई समस्याए उत्पन्न हो जाती है। जहां एक साथ बहुत से लोग मिलकर आपकी स्थिति को नीचे गिराने का प्रयास करते है। ऐसे मे एक साथ कई लोगों पर भी वशीकरण किया जा सकता है। जिसके लिए हम आपको एक मंत्र बताते है। मंत्र है: “ओम नमो नारानाय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वः” । आप जीतने भी लोगों को अपने वश मे करना चाहते हो उतनी ही संख्या मे सूखी सुपारी ले ले। इसके बाद एक सफ़ेद कागज़ ले और उसपर उन सभी लोगों के नाम लिखते जाए। ये कर लेने के बाद सभी सुपरियों व उस सफ़ेद कागज़ को एक काले रंग के कपड़े मे लपेट ले। पोटली बन जाने के बाद उसे अपने सामने रखते हुए, ऊपर बताए मंत्र का जाप शुरू करे। जाप 121 बार करना होगा। इस पोटली को आप अपने घर में अगले 7 दिनों तक रखे, पर वो कोई गुप्त जगह हो। जहां उसपर किसी दूसरे की नज़र न पड़े। 7 दिनों का समय पूरा होते ही पोटली को निकालकर अपने साथ किसी सुनसान जगह ले जाए और किसी भी पीपल या बेल पत्र के पेढ़ के नीचे रख आए। ये उपाय करके आप जल्द ही इसका असर देख पाएंगे।

चलिए हम आपको नाम से किए जाने वाले वशीकरण के लिए एक और मंत्र विद्या बताते है। मंत्र है: ॐ नमोह आदि रुपए (व्यक्ति का नाम) अकर्षणं कुरु कुरु स्वः”। इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको इसे 2 हफ्ते तक, हर दिन इस 555 बार पढ़ना होगा, यानि इसका जप करना होगा। इस विधि को करने के लिए आपको जिन चीज़ों की ज़रूरत पड़ेगी वो है: लाल रंग का सिंदूर, काला कपड़ा, 6 मोमबत्तिया और एक नींबू। आपको सबसे पहले लाल सिंदूर से काले कपड़े पर उस व्यक्ति का नाम लिखना होगा जिसको वश मे करना चाहते है। इसके बाद काले कपड़े के चारों तरफ 4 मोमबत्तियों को जलाकर रख दे। अब आप नींबू को हाथ मे पकड़कर बताए मंत्र को 27 बार पढे, फिर उसे बीच से काटकर उसके रस को नाम के ऊपर निचोड़ दे। ये उपाय करके आप 2 दिन मे ही परिणाम देख पाएंगे।

तो उम्मीद करते है की हर दिन आने वाली समस्याओं से निपटने के लिए आपको यहाँ से कुछ मदद मिली होगों। ऊपर बताए गए उपायों व विधियों का आप सदुपयोग करते हुए अपने कष्टों से निजात पा सकते है और साथ ही यह भी जान सकते है कि आखिर वशीकरण की शक्ति क्या होती है।

कोरे कागज सफ़ेद/लाल कागज पर नाम लिखकर वशीकरण करने का मंत्र टोटके का प्रयोग कर किसी को अपने काबू में किया जा सकता है | कोई भी तंत्र प्रयोग में लेने से पहले अवश्य परामर्श करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s