Kamdev Vashikaran Mantra For Love Back


कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर किसी को भी गर्ल/लव/लेडी/हस्बैंड/बॉयफ्रेंड को अपनी तरफ आकर्षित किया जा सकता है| यह सृष्टि ऐसी बनी है की आप अगर जंगलों में जाएं और प्राणियों को परखें तो पाएंगे की सारे के सारे जानवर, सब जीव-जंतु, आहार, निद्रा, भय और मैथुन के गुलाम हैं। मतलब यह की सारे के सारे जानवर भय करते हैं यानी डरते हैं, निद्रा करते हैं यानी सोते हैं, आहार के लिए घूमते हैं यानी खाना और पानी ढूंढते हैं और मैथुन करते हैं यानी कामवासना में लीन होकर अपने से अपोजिट सेक्स के साथ काम करने की चाहत रखते हैं।

Read Here Kamdev Vashikaran Mantra For Love Back

काम यानी मैथुन के लिए पौराणिक समय से देव माने गए हैं कामदेव और उनकी पत्नी हैं रति। इस समय काली युग चल रहा है और आज कल के बारे में बहुत सी जगहों पर यह वर्णित है की इस समय काम, क्रोध, मोह और लोभ जैसे भाव भारी पड़ने लगेंगे। पर हम सब लोग इंसान ही तो हैं, अगर मुश्किल में फंस ही गए तो फिर क्या करना चाहिए ? क्या सही तरीक़ा है काम की वासना में ग्रस्त होकर तड़पते होने पर उसे शांत करने का ?

इसका जवाब है की आप प्रातः काल अमावस्या या पूर्णिमा के दिन ब्रह्ममुहूर्त में उठ जाएं, यानी ३:३० से ४ बजे सवेरे के बीच में, अब आप स्नान गृह में जाकर नहा लें और उसके बाद में पूजा गृह में प्रस्थान करें – अगर आपके घर में यह बंदोबस्त नहीं है तो फिर आप बाहर किसी मंदिर चले जाएं। अब आप कामदेव की मूर्ति को एक चौकी पर विराजमान करें। अगर मूर्ति नहीं है तो फोटो यानी प्रतिमा ले आएं। इसे धूप और दीप दिखाएं, इसके बाद में आप हमारे द्वारा बताये हुए मंत्र का जाप शुरू कर दें, मंत्र होगा –

“ ओम नमः काम देवाय सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनम उत्कण्ठितम कुरु-कुरु दक्ष दक्षु धर कुसुम वाणेन हं हं स्वाहा “

यह मंत्र आपको २१०० बार पढ़ना है इसलिए आप यह खुद समझ लें की आप किस तरह से जाप को बाँट कर पढ़ना चाहते हैं – दो-तीन दिन में बहुत देर तक बैठकर या फिर कई दिनों तक थोड़ा कर के। यह मंत्र पूरा पढ़ लेने पर आपको पता चलेगा की यह मंत्र आपने सिद्ध कर दिया है। तांत्रिक विधि अनुसार इस सिद्धि के बाद आप तर्पण और मार्जन करें, तत्पश्चात आप किसी ब्राह्मण को बुलाकर घर ले आएं या फिर मंदिर में जाकर उसे खाना खिला आएं।

अब जब भी आप उस व्यक्ति से मिलेें जिसे आप वशीकृत करना चाहते हैं तो आप पहले कोई खाने की वस्तु लें और मंत्र को पढ़ कर उस वस्तु पर तीन बार फूंक मारें, अगर मन चंचल नहीं है तो मन में ही पूरा काम करें, इसके बाद में वह वस्तु लेकर उस व्यक्ति को खिला दें। आप पाएंगे की वह आपसे वशीभूत हो गया है और आपकी बात मानने लगा है। यह मंत्र आप पूरे विश्वास के सिद्ध करना शुरू करें और मन में कोई संदेह नहीं आने दें तो आप अवश्य ही सफल होंगे। यह जान लें की मंत्र का प्रयोग कई प्रकार के वशीकरणों के लिए किया जाता है – एक होता है प्यार में डूबे होने के कारण लव के लिए – इसमें आप यह कार्य उस व्यक्ति को पाने के लिए करते हैं जिसे आप बेहद प्यार करते हैं पर पाते हैं की वह आपकी और अभी तक आकर्षित नहीं हुआ है।

एक और परिस्थिति है जब आप प्यार में डूबे हुए हैं चाहते हैं की आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह आपकी बात मानें लेकिन जो उसे पसंद है आप उसे वशीभूत करके उसे दूर करना चाहते हैं ! यह कार्य भी सफल होगा, बस करिये यह की हमारे बताये हुए मंत्र की साधना कीजिये और उस व्यक्ति को जिसे आप अपने प्रेमी से दूर करना चाहते हैं, से दूर करने के लिए मिलकर कोई खाने की चीज़ खिलाकर यह कह दें की वह उसे छोड़ कर चला जाये, आपका काम बन जायेगा।

अगर आपके दांपत्य जीवन में रूखापन आ रहा है और आप उसे सुधारना चाहते हैं तो ऐसा करें की अपने पति या पत्नी को मंत्र सिद्ध करने के पश्चात्, कुछ खाने की चीज़ पर मन्त्र अभिमंत्रित करके खिला दें, आप इसके बाद में जो कुछ करके अपने जीवन में खुशियां फिर से लाना चाहते हैं करवाने के लिए कह दें वह हो जायेगा और आपके शादी-शुदा जीवन में फिर से खुशहाली आ जाएगी। एक और काफी असरदार कामदेव मन्त्र है जिसमें शक्ति माँ का क्लीम बीज मन्त्र उपयोगित किया गया है। आप पाएंगे की इसको करने से आपके काम में निस्संदेह फरक आ रहा है और आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव की ओर बढ़ रहे हैं। इसके लिए मंत्र है –

“ ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य द्रश्यो भवामि यश्रा यश्र मं मुखं पछ्यती तत मोहयतु स्वाहा ”

इस मंत्र का जाप आप एक शांत जगह पर शुरू करें। आप एक स्फटिक की माला लेने के लिए मार्किट जाएं और किसी पूजा की दुकान या फिर सोनार के यहाँ पर इसे लें, खरीद लाएं। खरीदते वक़्त ध्यान रहे की पिरोये हुए मोतियों में कोई चिटका, दाग युक्त या फिर पुराना सा मोती नहीं है। आप इसके बाद में इस माला को घर ला के इससे शाम और सुबह ऊपर बताये मन्त्र को जपना शुरू कर दें। १०८ बार जपने पर यानी एक माला जपने पर एक बारी होगा, जितना ज़्यादा करेंगे उतना फरक बढ़ेगा। २१ दिन पर असर देखने लगेगा।

आप इस तरह से अपने खोते हुए प्यार को वापस लाने वाली आशा की किरण को ढून्ढ लेंगे, आप पाएंगे की कामदेव की साधना लाभदायक ही नहीं शुभ, गुणकारी, कारगर और सुखदायी है। इससे आपके अंदर की छुपी वासनाओं को शांति मिलने का अवसर आएगा। आप अगर यह पूजा मेहनत,लगन और विवेक से करेंगे तो प्यार की इस दिल की जंग में विजय आपकी ही होगी। चाहे आपसे कोई कुछ भी कहे आप इस प्रयोग को करके देखें, आपके कार्य में आपको सफलता मिलने के पश्चात् आप अपनी वासनाओं से मुक्ति पा जायेंगे और अपने प्यार के साथी को जीवन साथी बना लेंगे। अगर आप शादी- शुदा हैं तो आपके घर में आयी आफत या आपत्ति को भी दूर करने में आप सफल होंगे क्यूंकि यह तरीक़ा कामयाबी के लिए पक्का रास्ता है। हाँ यह ज़रूर करें की अगर आपको कोई दुविधा आये तो आप हमारे तांत्रिक गुरु जी से बीज मंत्र दीक्षा ले लें, इससे आपकी साधना पर चार चाँद लग जायेंगे।

कामदेव वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर किसी को भी गर्ल/लव/लेडी/हस्बैंड/बॉयफ्रेंड को अपनी तरफ आकर्षित किया जा सकता है| किसी की कामवाशना में इच्छा नहीं होती है तो कामदेव मंत्र साधना का प्रयोग कर किसी फॉर वाशना के लिए तैयार किया जा सकता है या अपनी तरफ सम्मोहन किया जा सकता है| कामदेव को प्रेम का देवता कहा जाता है इसलिए प्रेम लव संबधित समस्याओ का समाधान इसी से किया जा सकता है | किसी भी तरह की प्रेम रिलेटेड समस्याओ के समाधान के लिए तांत्रिक गुरु जी से अवश्य परामर्श करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s