Khoya Pyar Ko Wapas Pane ke totke


लोग इस दुनिया में आते हैं और चले जाते हैं, रास्ते में गिरे कुछ फूल समेट ले जाते हैं। इस दुनिया में अगर आप और हम आये हैं, तो कभी न कभी किसी न किसी परिस्थिति में प्यार या तो करते हैं या प्यार होते देखते हैं। और जब लोग मिलते हैं तो फिर बिछड़ना कोई बहुत बड़ी बात तो नहीं है।

Khoya Pyar Ko Wapas Pane ke totke

आपकी ज़िन्दगी में क्या ऐसा कोई है जिसे आप वापस अपने पास लाना चाहते हैं ? क्या आपके भी दिल में किसी के लिए आस और प्रेम भरा है मगर आप उसे अपने चहेते तक पहुंचा नहीं पा रहे ? हम आपको आपके खोये हुए प्यार को वापस पाने में मदद करेंगे। आप बस हमारे बताये हुए उपाय को साध लें और फिर चमत्कार देखें। आपका समय के साथ अच्छा वक़्त शुरू हो जायेगा। अब आपको किसी भी कारण लोगों के बीच मायूसी भरे बैठने की ज़रुरत नहीं, बस इस उपाय को कर के तो देखें आपका समय और भाग्य रेखा बदल जाएगी।

प्यार को पाने के उपाय

सबसे पहले हम आपके समक्ष एक बड़ा ही सरल नुस्खा करने जा रहे हैं – आप पहले एक केला लें और फिर उसे छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दें, अब इन टुकड़ों को पिचका कर एक लेप बना लें अब आप इसमें गोरोचन मिला दें। इस लेप को सर पर लगाना शुरू कर दें, ऐसी मान्यता है की इससे इतनी आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है की आप पाएंगे की आप अपने-आप सब लोगों को अपने तरफ खींच रहे हैं।

यह नुस्खा आपकी अंदरूनी आकर्षण शक्ति को बढ़ा देता है और आपको एक राजसिक यात्रा पर ले चलता है। इस उपाय को करने से आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित होता पाएंगे, वे आप से बात करना चाहेंगे, आपसे घुलना-मिलना पसंद करेंगे, चाहेंगे की आप उनकी तरफदारी करें! उनकीं बातें सुने और उनके घर जाकर उनके साथ खाने-पीने के लिए उपस्थित हों।

प्रेम में सफलता पाने के उपाय

नारियल, धतूरा और कपूर को पीस लें और इस मिश्रण को किसी अच्छे शहद में मिला दें, अब आप नियमित इसका तिलक मत्थे पर लगाएं। इससे आप पाएंगे की जिन-जिन लोगों को आप प्यार करते हैं वे आपके करीब आ रहे हैं और वे आपसे जुदा नहीं होंगे।

अपने प्यार को कैसे हासिल करे

अगर आप अपने पति के साथ में भोजन कर रही हों और आप दोनों में दिक्कतें हों तो जब पति देख न रहा हो, आप थोड़ा खाना अपनी थाली में से उसकी थाली में रख दें, इससे अगर आप दोनों में मन-मिटाव होगा तो वह दूर होने लगेगा।

खोया प्यार पाने के उपाय/मंत्र/टोटके

आज कल के ज़माने में लोग ज़िंदगी इतनी तेज़ी से जी रहे हैं की उन्हें तक़्क़्दीर के बारे में पता ही नहीं चलता, वे कुदरत के नियमों को भूल जाते हैं, नहीं सोचते की अनदेखी ऊर्जाएं भी इस ब्रह्माण्ड के अंदर का एक सच हैं। ऐसे में आप किसी अच्छे ज्योतिषी से अपनी कुंडली या फिर अपने जानने वाले की कुंडली – जिसे आप पास बुलाना चाहते हैं – दिखवा दें, ज्योतिषी अच्छे ढंग से आप को सलाह दे पाएंगे की क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

क्यूंकि कुछ ग्रह ऐसे हुए हैं जो विपरीत दशा के कारण अच्छा फल नहीं दे रहे होते हैं। निजी ज़िन्दगी में आप और मैं प्रेम और प्रेम से जुड़े मिलाप के लिए शुक्र ग्रह से प्रभावित होते है। और इनके देवता हैं कामदेव जिनका वर्णन बहुत ही अच्छे से कुमारसम्भव में कालिदास ने किया है। आप इनके लिए उपचार और उपाय ढून्ढ सकते हैं

बिछड़े हुए प्यार को वापिस पाने के लिए मंत्र

कामदेव मंत्र है “ओम काम देवाय विद्महे, रति प्रियायै धीम हि, तन्नो अनंग प्रचोदयात् “, इस मंत्र के उच्चारण से शादी-शुदा जीवन की कठिनाईयां दूर होती हैं और मन को अनंद, सुख और समृद्धि प्राप्त होती है। आप इस मंत्र का जाप रोज़ एक सौ आठ बार एक माला पर या उँगलियों पर करें, यह कार्य तब तक करें जब तक आप का काम न बने सवेर-सवेरे। याद रहे की जब आप उससे मिलें जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं तो यह मंत्र ज़रूर एक बार पढ़ें। इसके सिवा कामदेव का एक और बहुत ही कारगर मंत्र हम आपके समक्ष रखने जा रहे हैं|

खोया प्यार पाने शाबर मंत्र

कामदेव के शाबर मंत्र के प्रयोग से और भी ज़्यादा फलदायी उपाय हो पाता है, आप पाएंगे की आप के अत्यंत संतुष्ट जीवन जी रहे हैं अगर आप इस मंत्र को सिद्ध कर गए तो।

“ ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा “

ऐसा माना जाता है की मंत्र के रोज़ जप से इंसान की आकर्षण और मिलाप शक्ति बढ़ती है। यह मंत्र एक सौ आठ बार एक माला या फिर उँगलियों पर जपें, और तब तक नित्य सवेरे करें जब तक आपका काम नहीं बन जाता, यह याद रहे की जब आप उनसे मिलें जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं तो यह मंत्र ज़रूर पढ़ें ताकि वे आपकी ओर खींचे चले आएं।

प्रेम में सफलता पाने के शुक्र मंत्र

यह मंत्र तब कारगर है जब आप शुक्र ग्रह को तेज़ कर के अपने आकर्षण को बढ़ाना चाहते हैं और लोगों को अपनी ओर खींचना चाहते हैं। आप ऐसा करें की बताये हुए मंत्र को एक सौ आठ बार जपें माला से या फिर उँगलियों पर ही जप लें, इसके बाद जब भी आपको वह व्यक्ति मिले जिसे आप वश में करना चाहते हैं- आप तब ये मंत्र पढ़ें ताकि आपका कार्य सिद्ध हो।

“ ॐ द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम: “

इस तरह हमने आपके समक्ष कुछ ऐसे तरीके रखे हैं जिनके प्रयोग से आप पाएंगे की आपके कार्य में सिद्धि आ रही है, आप लोगों को अपनी ओर खींचता पाएंगे और सबसे ज़रूरी बात यह की आप पाएंगे की आप जिसको भी प्यार करते हैं और अपने पास देखना चाहते हैं, वह आपके करीब आता जा रहा है। वह आपसे प्रेम कर रहा है और आपसे अपनी बातें बता कर आपको अपने करीबियों में गिनने लगा है।

यह सब आप बस हमारे बताये हुए मन्त्रों के ज़रिये कर पाएंगे और फलवस्वरूप एक सुखद और सफल जीवन व्यतीत कर पाएंगे। हाँ, अगर कसी कारण आप यह पाते हैं की आपका काम नहीं बन पा रहा है तो तांत्रिक गुरु जी से संपर्क करे और सही परामर्श मार्गदर्शन पाए| किसी भी तरह से हम आपके प्यार को वापिस पाने के लिए पूरी तरह से तांत्रिक अनुष्ठान का प्रयोग कर अवश्य प्रेम को वापिस लाने के लिए आपके जीवन को सफल बनाएंगे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s