Prem Vivah Karne Ke Upay


लव मैरिज प्रेम विवाह में सफल होने के लिए तांत्रिक उपाय टोने टोटके मंत्र का प्रयोग कर इसमें सफलता हासिल की जा सकती है|जब कोई इश्क़ का मारा होता है, और वह यह नहीं समझ पा रहा होता की क्या सही है और क्या गलत है| अगर इस तरह की परिस्थिति में आप या आपके जान-पहचान का कोई जा फंसा है तो फिर परेशान मत होएं, हम आपके समक्ष कुछ ऐसे उपाय रख देंगे जिनके उपयोग से आप अपने कार्य में सफल होंगे और अपना खोता हुआ प्यार, डूबता हुआ दीन और ईमान, बिछड़ता हुआ साहस वापस आ जायेगा। आप करें जो हम बताएं तो क्यों न सफलता प्राप्त हो आपको या आपके चाहने वालो को ?

Read here Prem Vivah Karne Ke Upay

करें यों की सवेरे जल्दी उठ जाएं और उठ के नहा-धो लें, इसके पश्चात, आप साफ़-सुथरे कपडे धारण कर लें और पूजा कक्ष या बाहर किसी मंदिर में प्रवेश करें। वहां जाकर अपनी पूजा-आराधना करें जो आप रोज़ करते है। यह पूरा होने पर हमारे बताये हुए आगे के कार्य को करें। यह कार्य लाल किताब नामक चमत्कारी, असरदार और अत्यंत सफल ज्योतिष की टोने-टोटके की किताब से लिया गया है। यह किताब अंग्रेज़ों के ज़माने की ही है और ज़्यादा पुरानी नहीं होने के बावजूद बहुत ही आविष्कारी और कारगर है। इसके हिसाब से आप यह करें की आप किसी पूजा की सामग्री की बड़ी दूकान पर जाएं या फिर सोनार के यहाँ जाएं, वहां जाकर आप स्फटिक की माला की मांग करें, देख लें की माला अच्छी है।

माला में चमक हो और कोई भी स्फटिक टूटा, छिटका या फिर फीका नहीं होना चाहिए। इस माला को लेकर मंदिर में उस दिन प्रवेश करें जब शुक्ल पक्ष चल रहा हो और गुरुवार भी हो। फिर आप भगवान् विष्णु और लक्ष्मी के सामने जाएं और माला लेकर “ओम लक्ष्मी नारायणाय नमः” का मंत्र जाप शुरू कर दें। यह जाप रोज़ करें १०८ बार करेंगे तो एक माला पूरा होगा, रोज़ाना कम से कम एक माला इस मंत्र का ज़रूर जप लें। यह कार्य अगले तीन महीनों तक करते रहने पर आपको फल अवश्य मिलेगा।

प्रेम विवाह के योग इन कुंडली:-

एक और बात है, आप अपनी कुंडली लेकर किसी हमारे से चेक करवाए ताकि, आप पाएंगे की वह आपकी कुंडली देखकर यह पता लगा पायेगा की प्रेम विवाह वर्णित है या नहीं। अगर आपके पास में कुंडली नहीं बनी हुई तो हमसे संपर्क करे और अपना नाम, जन्मांक और जन्म का समय तथा जन्म की जगह बता दें। हमआपकी कुंडली ज़रूर बना देंगे| इससे प्रेम विवाह/लव मैरिज के योग इन कुंडली में वर्णित है या नहीं पता लग जायेगा|

हालाँकि आज कल कुंडली कम्प्यूटरों से भी बन जाती है, पर जो कुछ हाथ से देखा जाता है वह कम्प्यूटर नहीं करता, संशय होने पर अयनांसा के बारे में पता करें। ज्योतिषि के कुंडली देख लेने पर वह यह तय कर लेगा की आपको प्रेम विवाह संकल्पित मिला है या नहीं मिला है, अगर नहीं मिला है तो ऐसा करें की आप हर शनिवार के दिन दुर्गा माता के मंदिर जाना शुरू कर दें और वहां पर उनकी पूजा-अर्चना करें, यह काम हो सके तो सुबह नहीं करें बल्कि शाम के समय करें, और पूजा करने के पश्चात दुर्गा माँ पर ध्वजा चढ़ा दें। यह कार्य संपन्न करने पर आपका अगर विवाह प्रेम द्वारा नहीं लिखा था तो उस ओर बढ़ने लगेगा।

प्रेम विवाह के अचूक उपाय:-

एक और अच्छा तरीक़ा है की आप सोमवार का दिन आने दें, फिर मंदिर को जाएं, और वहां जाने के बाद पुजारी की मदद से रुद्राभिषेक करें, इसमें सिर्फ दूध ही नहीं चढ़ाएं बल्कि शहद भी चढ़ा दें, यह कार्य करते वक़्त मन्त्रों का उच्चारण जारी होना चाहिए और आपका हाथ लगाना ज़रूरी है। आप पाएंगे किन आपका काम इस कार्य को कर देने पर सिद्ध हो गया है और आप एक सफल जीवन की ओर बढ़ रहे हैं।

एक और अच्छा उपाय लाल किताब नामक टोने-टोटके की किताब से मिलता है, आप ऐसा करें की किसी अच्छे ज़वेरी से बात कर लें की आपको रत्न बनवाना है और इस बात को पक्का करने से पहले ज्योतिषी से कुंडली फिर दिखवा लें, उसके कन्फर्म कर देंने पर आप डायमंड या फिर ओपल रत्न को जितना रत्ती हो सके में लेकर एक अंगूठी बनवाकर औरत होने पर बाएं हाँथ में और आदमी होने पर दाहिने हाथ में पहन लें। यह करने से आपका शुक्र ग्रह तेज़ हो जायेगा और आप अपने आपको एक सही रास्ते की तरफ चलते पाने लगेंगे, मुश्किलें धीरे-धीरे दूर हो जाएंगी और आपका उपाय कारगर साबित होगा।

आखिर में हम आपको एक यह नुस्खा बताएंगे की आप कभी भी उसे जिसे आप प्यार करते हैं, को नुकीली या फिर चुभने वाली चीज़ नहीं दें। और एक और चीज़, उसे कभी काले रंग की भी कोई चीज़ नहीं देनी चाहिए। आप पाएंगे की यह करने से आप दोनों में परस्पर प्रेम बढ़ रहा है और आप एक दुसरे के करीब आ रहे हो। इस तरह हमने आपके समक्ष आज कई तरह के टोने-टोटके रखे हैं, कुछ लोग चाह कर भी ऐसी बातें नहीं ढूंढ पाएंगे और कुछ आराम से ये जान लेंगे, आप अगर यह जानकर भी असमंजस में है की विधि में क्या करना है, कैसे करना है आदि तो आप हमसे सलाह मशौरा कर लें और सही रास्ता जाने ।

लव मैरिज/प्रेम विवाह में सफल होने के लिए तांत्रिक उपाय टोने टोटके मंत्र का प्रयोग कर इसमें सफलता हासिल की जा सकती है| यदि हमारे बताये गए उपाय कारगर साबित नहीं हो पा हो रहे है तो कोई भी प्रेमी या प्रेमिका हमसे सलाह मश्वरा कर सकते है | प्रेम विवाह में सफल होने के उचित मार्गदर्शन पाकर अपने जीवन खुशाल मंगल बनाये|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s