Jane Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay


रात को सोते समय पत्नी पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और पति पत्नी के तकिये में कपूर की 2 टिकियां रख दें। प्रातः होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर फेंक दें तथा कपूर को निकाल कर उस कमरे जला दें।

Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay

यह दूसरा प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए। एक पान का पत्ता लें। उस पर चंदन और केसर का चूर्ण मिला कर रखें। फिर दुर्गा जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चंडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें। पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगाएं और फिर तिलक लगा कर अपने जीवनसाथी के सामने जाएं। पान का पता रोज नया लें जो साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो। रोज प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें। 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें। शीघ्र समस्या का समाधान होगा । रिश्तों में निश्चित रूप से मिठास आएगी।

टोटका

पति-पत्नी के बीच झगड़ों से मुक्ति के टोटके अगर सही तरीके से किए जाएँ तो अच्छा असर दिखाते हैं। एक बहुत साधारण सा टोटका है जो करने में भी बहुत आसान है। पत्नी अपने पति के सिरहाने सिंदूर की पुड़िया और पति अपनी पत्नी के सिरहाने कपूर की पुड़िया रख दें । इससे अच्छा पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने का उपाय हो नहीं सकता है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s