Bal se Stri Vashikaran in Hindi


वशीकरण क्रिया कई प्रकार की होती है, जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर अपने मुताबिक काम करा सकते है। एक बार यदि आपने किसी व्यक्ति को वश में कर लिया तो वह पूरी उम्र आपका गुलाम बनकर रहेगा।

बाल से स्त्री वशीकरण भी एक ऐसी ही क्रिया और काला जादू का नाम है, जिसकी मदद से आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते है। अक्सर पुरूष स्त्री के दिल तक अपनी बात पहुंचाने में सफल नहीं हो पाते, ऐसे पुरूष निराश ना होकर बाल से स्त्री वशीकरण का उपयोग कर सकते है।

बाल से स्त्री वशीकरण

स्त्री को अपने वश में करना वैसे तो सरल नहीं होता क्योंकि स्त्री का स्वभाव बेहद ही चंचल होता है। लेकिन हमारे द्वारा बताए गए बाल से स्त्री वशीकरण की मदद से आप विवाहित या कुवारी किसी भी महिला का वशीकरण कर सकते है।

बाल से स्त्री वशीकरण का यह प्रयोग आपको अमावस की रात्रि को ही करना है। अमावस की रात को काली रात भी कहते है और इस रात में काली शक्तियां कई गुना बढ़ जाती है। बाल से स्त्री वशीकरण के लिए आपको महिला के थोड़े से बाल चाहिए होंगे। यह बाल उसके शरीर के या अन्य किसी अंग के भी हो सकते है। महिला के बाल को अपने बालों के साथ किसी सुनसान चौराहे पर जाकर जला दे। बाल से स्त्री वशीकरण के लिए बाल जलाते समय आपको निम्न मंत्र का उच्चारण करना है-

ऊँ नमः कामाक्षी भव्याय देवी (स्त्री का नाम) में वशं कुरुकुरु स्वाहाः।।

बाल से स्त्री वशीकरण के लिए बाल जलाते समय 21 बार इस मंत्र का जाप करना है। जाप पूरी होने के बाद घर आकर सो जाए। अगले दिन उठते ही आप महसूस करेंगे कि वह महिला आपके वश में हो गई है, जिसका आप वशीकरण करना चाह रहे थे।

पति के बाल से वशीकरण

बाल से वशीकरण की क्रिया एक बेहत चमत्कारिक तांत्रिक क्रिया का नाम है। यह सभी क्रियाएं बेहद सावधानीपूर्वक करनी होती है। यदि इन क्रियाओं को करने के दौरान थोड़ी बहुत भी लापरवाही हो जाए तो इसका विपरीत असर देखने को मिल सकता है। इसीलिए किसी भी प्रकार के वशीकरण या पति के बाल से वशीकरण के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

महिलाएं अक्सर अपने पति को वश में करने के बारे में विचार करती है, क्योंकि वह अपने पति को गलत राह पर जाते और बिगड़ते हुए नहीं देख सकती। इसीलिए पति को सुधारने और उनका प्यार पाने के लिए पति के बाल से वशीकरण का इस्तेमाल करना जरूरी हो जाता है।

पति के बाल से वशीकरण बेहद ही साधारण और आसान है। इसके लिए आपको अपने पति के सिर के पीछे (चोटी वाले स्थान से) कुछ बाल काट लेने है और उन्हें अपने पास कुछ दिन संभालकर रखना है। पति के बाल से वशीकरण का यह प्रयोग आपको गुरूवार या शुक्रवार की रात्रि को ही अपनाना है। पति के बाल तकरीबन 21 दिन अपने पास संभालकर रखे और 21 दिनों के पश्चात उन्हें कपूर के साथ जला दे। जलाने के बाद बालों को अपने पैर से कुचलना अति आवश्यक है। पति के बाल से वशीकरण की मदद से आप अपने पति को आसानी से वश में कर सकती है।

बाल से वशीकरण करने का टोटका

अपना अधूरा प्यार पाने के लिए, पति या पत्नी को वश में करने के लिए, दुश्मनों को सबक सिखाने या नीचा दिखाने के लिए, बुरे रिश्तेदारों की बुरी नज़र से बचने के लिए तथा अन्य कई कार्यों के लिए आप बाल से वशीकरण का उपयोग कर सकते है। बाल हमारे शरीर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और यह जन्म से लेकर मरण तक हर समय बढ़ता रहता है।

इसीलिए बाल से वशीकरण करने का टोटका बेहद जल्द अपना असर दिखा देता है। यदि आप भी किसी को अपने वश में करने का उपाय ढूंढ रहे है तो बाल से वशीकरण करने का टोटका अपना सकते है।

बाल से वशीकरण करने का टोटका आपको पूरी शुद्धता के साथ करना है। शनिवार की रात्रि को 10 बजे के बाद आप किसी भी समय यह टोटका प्रारंभ कर सकते है। सबसे पहले स्नान आदि कर किसी एकांत कमरे में बैठ जाए। अब निर्वस्त्र होकर अपने सामने सरसो का तेल का दीपक, जिस व्यक्ति को आप वश में करना चाहते है उसका बाल और उसकी एक तस्वीर अपने सामने रख ले। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 11,000 बार जप करें-

ऊँ श्रीं ह्रीं क्लीम नमामे स्वाहाः।

बाल से वशीकरण करने के इस टोटके लिए नग्न अवस्था में ही आपको 11 हज़ार बार इस मंत्र का जाप करना है। जाप पूरी होने के पश्चात किसी पीपल के पेड़ के नीचे या शमशान घाट में जाकर उस व्यक्ति की तस्वीर और बाल मिट्टी में दबा दे। मात्र 48 घंटो के भीतर बाल से वशीकरण करने का टोटका अपना असर दिखाना शुरू कर देता है।

सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें

सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें की मदद से आप किसी भी व्यक्ति को आजीवन वश में कर सकते है। एक बार यदि आपने वशीकरण की क्रिया सुचारू रूप से पूरी कर ली तो फिर आपको कामयाब होने में कोई नहीं रोक सकता।

यदि किसी स्त्री या पुरूष ने आपकी नींद हराम कर रखी है और आप उसके साथ आप संभोग करना चाहते है तो सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें, यह जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। चलिए जान लेते है, सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें-

सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें के लिए आपको अपने सिर के बाल, एक शहद की डिब्बी और उस व्यक्ति के सिर के बाल की जरूरत पड़ेगी जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। अपने बाल को और इच्छित व्यक्ति के बाल को एक पीले या सफेद कागज में लपेट कर शहद की डिब्बी में कुछ दिन के लिए रख दे।
यह शहद की डिब्बी आपको किसी ऐसे स्थान पर रखनी है, जहाँ किसी की नज़र ना जाए। सिर के बाल से वशीकरण कैसे करें के लिए आप यह शहद घर के मंदिर में भी रख सकते है।

कुछ दिनों के भीतर ही आप देखेंगे कि वह व्यक्ति धीरे-धीरे आपके काबू में आ रहा है। दो हफ्तों के भीतर वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा और इसके बाद आप उससे अपनी मर्जी के मुताबिक कुछ भी काम करा सकते है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s