kala jadu vashikaran mantra in Hindi


काला जादू का प्रयोग सदियों से चला आ रहा है हर कोई काले जादू जैसे वशीकरण मंत्र पर आँख बन्द करके भरोसा कर रहा है। कोई अपने कारोबार पर काला जादू करवा रहा है तो कोई स्त्री को वश में करने के लिए काला जादू करवाते है

लोगो की जिस भी कम को करना या सफल बनाना होता है वह काला जादू जैसे वशीकरण का प्रयोग करता है आज हम आपको कुछ ऐसे ही काले जादू के बारे में बताएंगे। जिसे आप भी अपना सकते हो अपने किसी भी काम को सफल बनाने में तो चलिए जानते है –

काला जादू वशीकरण मंत्र

आप काले जादू को किसी भी चीज से कर सकते है जैसे चावल के एक दाने से भी वशीकरण किया जा सकता है। किसी स्त्री या पुरुष को वश में करने के लिए चावल का एक दाना भी काफी बहुत है। और यह वशीकरण सफल भी हुआ है।

बस आपको करना यह होगा की सुबह सूर्योदय के समय जब अंधेरा रहें तब उठाना है और किसी एकान्त जगह पर मां कामाख्या देवी का नाम लेकर आसन पर बैठ जाए।

और उसके बाद सफेद कागज पर उसका नाम लिखे जिसे वश में करना है और उसके माता पिता का भी नाम लिखे। और अपने सामने घी का दीपक जलाएं और अपने दाहिने हाथ पर एक चावल का दाना ले और इस मंत्र का 21 बार जाप करें आंख बन्द करके –

ॐ हूं ही, ॐ हो ही हा नम

ध्यान रखें जब आप मंत्र का जाप कर रहे हो तो आपको दीपक के उपर 5 बार उस कागज को फेरना है और उसके बाद चावल के दाने पर सिंदूर लगाकर उसे भी दीपक के ऊपर से फेरना लेना है।

ये सारी प्रक्रिया करने के बाद आप चावल, कागज को गंगाजल के साथ एक शीशी में भर ले और उसे श्मशान घाट पर ले जाकर किसी पेड़ के नीचे दबा दे।

और आपको कुछ ही समय के बाद इसका असर दिखने को मिल जाएगा। मगर ध्यान रखें आप की यह वशीकरण किसी बदले की भावना से ना करें।अन्यथा इसका गलत प्रभाव पड़ेगा।

काला जादू वशीकरण तंत्र मंत्र टोने टोटके

आपने बहुत सारे लोगों को देखा होगा जब वह अपने कामों में पूरी तरह से निराश हो जाते है तो उनको सिर्फ एक ही रस्ता नजर आता है वह है काला जादू और वैसे देखा जाए तो यह कोई गलत नहीं भी है क्यों की जब लोग अपने कामों में और कारोबार में निराश पाते है तो एक मात्र काला जादू ही उनका सहारा होता है।

कई पुराणों में लिखा और पाया गया है कि काला जादू का प्रयोग सही कामों के लिए किया जाना चाहिए और वो भी विधि विधान के साथ करना चाहिए तभी इसका असर दिखेगा।

  • अगर आपको लगे की आप जो नौकरी कर रहे हो उसमें आपका तबादला होने वाला है या फिर ट्रांसफर की नौबत आ गई है तो आप इस टोटके का इस्तेमाल कर सकते है। 5 ग्राम श्रीमाली और इससे एकांत जगह पर ले जाकर उसे किसी गड्ढे में दबा दें और जिस औजार से गड्ढा खोदे उसे वहीं पर फेंक दें।
  • अगर आपको कोर्ट में कोई फैसला चल रहा हो और अब उस फैसले को अपने पक्ष में करवाना चाहती हैं तो आपको या टोटका करना पड़ेगा एक चावल का दाना लें और उसे लेकर इष्टदेव का नाम ले और फिर उसे कोर्ट में ले जाएं और जहां सुनवाई हो रही है उस जगह पर गिरा दे फैसला आपके पक्ष में ही होगा।
  • अगर किसी स्त्री का विवाह ना हो रहा हो तो वह इस मंत्र का प्रयोग कर सकती है जिस स्त्री की नहीं हो रही है वह पांच नारियल शिवजी के सामने 5 बार इस मंत्र का जाप करें ओम श्री वर प्रदाय श्री नमः और इस मंत्र का प्रतिदिन तब तक करना है जब तक आपकी शादी तय है ना हो जाए।
  • काला जादू करते समय इसकी विधि विधान को बहुत ही सावधानी पूर्वक किया जाना चाहिए अन्यथा इसका बुरा असर उस पर पड़ता है।

बंगाल का काला जादू वशीकरण टोटका

बंगाल का काला जादू वशीकरण बहुत ही प्रसिद्ध माना गया है क्योंकि यहां बहुत ही लाभदायक रहा है और इस वशीकरण को बहुत तरीकों के लिए किया जा सकता है और इस वशीकरण के द्वारा वह पूरी तरह से वश में आ जाता है बंगाल वशीकरण का उपयोग भूत प्रेत विवाह और किसी को वश में करने के लिए किया जाता है इसके बाद पूरी तरह से आपका कठपुतली बन जाता है तो आज हम आपको कुछ बंगाल के वशीकरण टोटके के बारे में बताइए।

  • आपके परिवार में आपको यह किसी सदस्य को नजर लग गई हो तो आप दिवाली की रात मा लक्ष्मी की मंत्रों का जाप करें और मंत्रों द्वारा कौड़ियों को आमंत्रित करें और उस कौड़ियों को पीले धागे में बांधकर अपने गले फिर हाथ पर बांध ले।
  • अगर आपका व्यापार ठीक से ना चल रहा हो या फिर पैसे में वृद्धि ना हो रही हो तो अब दिवाली के दिन मां लक्ष्मी के मंत्रों का जाप करें 11 कौड़ियों को हल्दी लगाकर मां लक्ष्मी को अर्पण कर दें।
  • अगर पति पत्नी के बीच मतभेद चल रही हो या फिर कहासुनी ज्यादा हो रही हो तो आप एक छोटी सीसी शहद ले और उस शहद में पति की फोटो डाल दें और रात में सोने के समय या फोटो बिस्तर के नीचे दबा दें।
  • यदि आपकी कोई इच्छा हो और वह पूरी नहीं हो रही है तो आप हनुमान जी की मंदिर से सिंदूर ले और उसे सीता माता के चरणों में लगाकर अपनी समस्याओं को मन में लेते रहे।

आसाम बंगाल का काला जादू वशीकरण

असम को काला जादू तंत्र मंत्र वशीकरण टोने टोटके का गड कहा जाता है असम में प्राचीन काल से तंत्र मंत्र जादू टोने जाने वाले लोग रहते हैं और वहां के रहने वाले हर एक व्यक्ति को काला जादू करने आता है वहां पर तंत्र मंत्र की विद्या बहुत ही अनूठी है इसलिए वहां पर काला जादू को तंत्र विद्या माना गया है।

  • आसाम बंगाल में बहुत दूर-दूर के लोग आते हैं यहां पर काले जादू करवाने के लिए कोई अपनी बीमारियों को दूर करने के लिए आता है तो कोई अपने स्वार्थ के लिए यहां पर बौद्ध और हिंदू दोनों ही धर्मों के लोग आते हैं काला जादू करवाने के लिए और वह इसका प्रयोग भी करते हैं।
  • असम बंगाल की महिलाएं काले जादू करने में बहुत ही निपुण होती हैं इसके पीछे का कारण प्राचीन समय है क्योंकि वहां पर मातृसत्तात्मक समाज की व्यवस्था थी।
  • असम में हर तरह के काले जादू को करके आप अपने मन के अनुरूप परिणाम दिया जा सकता है आसाम को प्राचीन समय में कामरूप प्रदेश के नाम से भी जाना जाता था।
  • आसाम के काले जादू से आप किसी बुरी शक्ति को एकत्रित करके एक जगह पर कर सकते हैं और इस जादू का अच्छी नियत से करने की कोई दुष्परिणाम नहीं है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s