Ladki patane ka kala jadu in Hindi


आज का युवा किसी ना किसी लड़की को लेकर ही सबसे ज्यादा परेशान रहता है। हर लड़का मन ही मन किसी लड़की से प्यार अवश्य करता है। लेकिन कुछ ऐसे व्यक्ति है जो लड़की से बात करने में असहज महसूस करते है और उन्हें अपने दिल की बात कहने में डर लगता है।

ऐसे लड़कों के मन में लड़की पटाने के लिए भावनाएं होती है और वे भी चाहते है की कोई लड़की उनके हाथ में हाथ डालकर घूमें, उन्हें अपने हाथों से खाना खिलाएं और उनकी देखभाल करें। इन सब चीजों के लिए लड़की से बात करना जरूरी है।

लड़की पटाने का काला जादू

कई बार लड़का बात करने की कोशिश भी करता है, लेकिन लड़की की ओर से कोई प्रक्रिया या जवाब ना मिलने के कारण वह हार मान लेता है। ऐसे लड़कों को निराश होने की बजाय लड़की पटाने का काला जादू का इस्तेमाल करना चाहिए। लड़की पटाने के काले जादू की मदद से आप किसी भी लड़की को बेहद आसानी से अपने वश में कर अपनी इच्छाएं पूर्ण कर सकते है-

लड़की पटाने के इन सरल उपाय और वशीकरण मंत्रों की मदद से आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते है
लड़की पटाने का काला जादू में आपको एक ऐसा उपाय बता रहे है, जिसकी मदद से किसी भी लड़की को पटा सकते है। इसके लिए आपको 31 दिन तक साधना करनी पड़ेगी। सूर्योदय के पश्चात स्नान आदि कर उत्तर दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं और नीचे दिए गए मंत्र का तीन माला जप करें-

मंत्र- ऊँ नमो भस्कराय त्रिलोकात्मने अमुक महीपति में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा!

इस मंत्र का आपको रोजाना तीन माला जप 31 दिन तक करनी है। ऐसा करने से आपके अंदर एक अलग प्रकार की वशीकरण शक्ति आ जाएगी। लड़की पटाने का काला जादू के लिए इस साधना के पश्चात आपको कोई भी खाद्य पदार्थ लेना है और मात्र 21 बार उपरोक्त मंत्र पढ़कर उस पदार्थ को अभिमंत्रित कर दें।

अब जिस भी लड़की को आप पटाना चाहते है, उसे वह पदार्थ खिला दें। लड़की पटाने का काला जादू का यह तरीका अपनाते ही लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी।

लड़की पटाने का जबरदस्त टोटका

इस ज़िन्दगी में किसी भी व्यक्ति के लिए पूरा जीवन अकेले काटना बहुत मुश्किल है। आज के समय में बहुत कम उम्र में ही नौजवान डिप्रैशन का शिकार हो रहे है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास ऐसा कोई व्यक्ति या जीवनसाथी नहीं है, जिससे वे अपने दिल की बात कह सकें। एक लड़के की असली फीलिंग्स एक लड़की से बेहतर कोई नहीं समझ सकता।

अगर आप भी अपने लिए एक लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे है, तो लड़की पटाने का जबरदस्त टोटकें का इस्तेमाल कर अपनी ज़िन्दगी के अकेलेपन को दूर कर सकते है। आइये लड़की पटाने के जबरदस्त टोटकें के बारे में जान लेते है-

लड़की पटाने का जबरदस्त टोटकें के लिए आपको एक चांदी की पायल की जरूरत पड़ेगी। चांदी की पायल लेकर उसे एक मिट्टी के घड़े में रख दें। इसके बाद घड़े में अपना मूत्र भर दें। पायल को 21 दिन तक अपने मूत्र में ही भिगोकर रखें। लड़की पटाने के जबरदस्त टोटकें को आज़माने के लिए 21 दिन के पश्चात वह पायल निकालकर अच्छी तरह से साफ कर लें। अब यह पायल उस लड़की को भेंट करें, जिसे आप पटाना चाहते है। जैसे ही उस लड़की ने आपकी दी हुई पायल पहन ली, तो समझ जाइये की वह आपके वश में हो चुकी है।

लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र

काले जादू की किताब में कई प्रकार के वशीकरण मंत्र दिए गए है, जिन्हें आज़माकर हम अपनी मुरादें पूरी कर सकते है। अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते है लेकिन वह लड़की आपको भाव तक नहीं देती है, तो लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र की मदद ली जा सकती है।

लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कभी भी गलत इरादें से या केवल लड़की के साथ संभोग करने के उद्देश्य से नहीं करना चाहिए। आइये जान लेते है लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र के बारे में-

लड़की पटाने के वशीकरण मंत्र को पूरी विधि-विधान के साथ करना चाहिए। इसके लिए रात्री में स्नान कर शुद्ध वस्त्र धारण कर लें। एकांत स्थान में अपने सामने एक चौकी पर लाल कपड़ा बिछाकर लड़की की तस्वीर रख लें। इसके बाद सिंदूर और चावल के दानें लेकर लड़की की तस्वीर पर तिलक लगा दें। तस्वीर के पीछे लाल स्याही की मदद से लड़की का नाम भी अवश्य लिखें। इतना सब करने के बाद ठीक 11 बजे नीचे दिए मंत्र का उच्चारण शुरू करें-

  • मंत्र-तेल तेल महा तेल! देखूं री मोहिनी तेरा खेल,
  • लौंग लौंगा लौंगा,बैर एक लौंग मेरी आती पाती ,दूसरी लौंग दिखाए छाती,
  • रूठी को मना लाए ,बैठी को उठा लाए ,सोती को जगा लाए ,चलती फिरती को लेवा लाए,
  • आकास की जोगनी,पताल का सिद्व ,
  • ‘अमुकं‘को लाग लाग री मोहिनी ,
  • तुझे भैरों की आन।।

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस लड़की का नाम लेना है, जिसे आप पटाना चाहते है। इस मंत्र का 1008 बार उच्चारण करना है। लड़की पटाने का यह वशीकरण मंत्र आप किसी भी मंगलवार के दिन से शुरू कर सकते है।

यह पूरी प्रक्रिया आपको 11 हफ्तें तक प्रत्येक मंगलवार और गुरूवार को अपनानी है। हर हफ्ते के बाद आप देखेंगे की लड़की आपके नज़दीक आने की कोशिश कर रही है।

लड़की पटाने का सरल उपाय

लड़की पटाने के कुछ सरल और घरेलु उपाय भी आप अपना सकते हैं। इन सभी काले जादू और तंत्र –मंत्र की क्रिया करने के दौरान मुमकिन है की आपको अलग-अलग प्रकार की वस्तुएं दिखाई दें या फिर रात में भयभीत करने वाले सपनें भी आ सकते हैं। लेकिन आपको इन सब बातों से घबराना नहीं है। लड़की पटाने के सरल उपाय भी आपके लिए जानना बेहद जरूरी है-

  • यदि आप लड़की को प्रपोज़ कर चुके है, लेकिन उसने आपका प्रस्ताव ठुकरा दिया है तो लड़की पटाने का यह सरल उपाय आज़मा सकते है। इसके लिए कैसे भी लड़की का इस्तेमाल किया हुआ रूमाल का जुगाड़ कर लें। अब रोज़ाना इस रूमाल को अपने तकिए के नीचे रखकर सोएं। कुछ दिनों तक रोजाना ऐसा करें और लड़की से अधिक बात करने की कोशिश करें। इसके बाद सही मौका देखकर लड़की को प्रपोज़ कर दें। यकीन मानिए इस बार लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी।
  • लड़की पटाने का एक अन्य सरल उपाय भी हम आपको बता देते है। इसके लिए एक कोरे कागज पर लड़की नाम लिखकर ऊपर से सिंदूर छिड़क दें। इसके बाद इस कागज को किसी भी मिट्टी में गड्ढा खोदकर दबा दें। अगर ये काम आप किसी शमशान घाट में करेंगे तो यह लड़की पटाने का यह सरल उपाय ज्यादा तेजी से असर करता है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s