Soutan Se Chutkara Pana


पति का अफेयर कैसे जाने और है तो सौतन को अपने पति की लाइफ से दूर भगाये और पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय के लिए कभी भी गुरु जी परामर्श करे|You all of know about sautan problems because many times it come with your husband and he will get busy with her and not giving you proper time to listen you because he will get attention towards soutan so you can contact here to solve sautan problems. We know that when your husband is not spending time with your and always try to neglect you then some time a sautan problem will occur here and its can be go for a breakup problems. You can concern with us if you want need:

  • soutan se chutkara pane ke upay
  • soutan se chutkara mantra
  • soutan se chutkara mantra in hindi
  • Sautan Problem Solution
  • sautan ko door karne ke upay
  • Many other other things related to soutan then feel free concern with us that how you can get sautan se chutkara or sautan ko door karne ki vidhi.

सौतन से छुटकारा पाने के लिए उपाय

पति-पत्नी के रिश्ते को बड़ा मजबूत व महत्वपूर्ण रिश्ता माना जाता है। सात फेरों के बाद लड़का-लड़की एक दूसरे के लिए इस रिश्ते को निभाते है। पर आजकल देखा जाता है कि शादी के बाद भी एक पुरुष किसी दूसरी स्त्री के प्रति आकर्षित होने लगता है। ऐसे मे उसका पत्नी के साथ रिश्ता खराब होने लगता है और घर मे मन-मुटाव व कलेश का महोल बन जाता है। वैसे भी इस तरह एक साथ दो-दो रिश्तों को निभा पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि गलत होता है। एक पत्नी का पति के लिए जितना ईमानदार होना ज़रूरी है, उतना ही ज़रूरी है कि पुरुष भी अपनी पत्नी को लेकर वफादार रहे। यदि किसी स्त्री को लगता है कि उसका पति किसी दूसरी स्त्री कि ओर आकर्षित हो रहा है या उसे धोखा दे रहा है, तो ऐसे मे वो कुछ ऐसे उपाय कर सकती है, जिसे हम नीचे बताने जा रहे है।

पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय

पति को पराई स्त्री से दूर करने के लिए आप इस उपाय को शुक्ल पक्ष के पहले रविवार के दिन करे। सुबह जल्दी उठकर स्नान कर ले, फिर साफ आसन पर बैठ जाए। इसके बाद एक थाली मे केसर की मदद से स्वास्तिक चिन्ह बना दे और साथ मे गंगाजल छिड़का हुआ मोती शंख भी रख दे। अब आप धूपबत्ती, फूल व बताशों से विधि पूर्वक उनकी पूजा करे। ध्यान रहे पूजा मे इस्तेमाल होने वाला घी गाय का ही हो। अब इस मंत्र का 108 बार जाप करे। मंत्र है: “ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’”। यह उपाय आपको एक महीने तक करना होगा।

पान के पत्ते से होने वाली पूजा-पाठ व वशीकरण उपायों के बारे मे आपने सुना होगा। तो चलिए हम यहाँ आपको बताते है की आखिर कैसे पान के पत्ते की मदद से आप अपने पति को वश मे कर सकती है। आपको करना यह होगा कि एक पान का पत्ता ले, फिर उसपर चंदन और केसर का लेप तैयार कर ले। अब इस लेप से तिलक करे। जब भी तिलक के बाद आप पति के सामने जाएंगी तो वो इसे देख आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा। इस तरह जल्द ही पराई स्त्री से उसका रिश्ता टूटने लगेगा।

यह उपाय बड़ा ही सरल है। इसे करने के लिए आपको सिर्फ अपने बेडरूम मे गूगल की धूनी देनी होगा। हाँ पर ध्यान यह रखे की धूनी देते वक़्त या देने से पहले उस पराई स्त्री का नाम ले जिसके मोह मे आपका पति फंस चुका है। साथ मे प्रार्थना करें की आपका पति उसके चंगुल से जल्द बाहर आ जाए।

सौतन को पति से दूर करने के उपाय

किसी दूसरी महिला की वजह से आपका पति आपकी ओर ध्यान नहीं दे रहा तो जाहिर सी बात है की घर मे हर वक़्त टेंशन व कलह का महोल रहता है। ऐसे मे समस्या सुझाने के लिए आप इस मंत्र का सहारा ले सकत है। मंत्र है: “धाम धिम धूम धुर्जट पत्नी वां वीं वुम वागधिश्वरी। क्राम क्रीम कृम कालिका देवि, शाम शिम शुम शुभम कुरु”। मंत्र विधि इस प्रकार है कि सुबह जल्दी उठकर स्नान कर ले फिर अपने सामने माँ दुर्गा की प्रतिमा को धूप या दीप दिखाए। साथ मे लाल रंग के फूल अर्पित कर दे। इस मंत्र का जाप आपको 42,000 बार करना होगा। या कहे तो 108 बार प्रति दिन जाप करे। यह करके आप अपने रिश्ते को सुधार सकेंगी। साथ मे घर से कलह भी दूर होगा।

इस उपाय मे एक बार फिर से आपको पान के पत्ते की अवश्यकता पड़ेगी। करना यह है कि पान के पत्ते पर केसर और चन्दन का पाउडर बनाकर रख दे। इसके बाद साफ लाल रंग के कपड़े पर माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर दे। अब उस पान के पत्ते को माँ दुर्गा के चरणों मे रख दे। अब प्रतिमा के सामने बैठकर चंडी श्रोत का 43 दिन पाठ करें। जब भी पाठ पूरा कर ले उसके बाद पान के पत्ते पर रखे हुए केसर व चन्दन के लेप से माथे पर तिलक लगा ले। यह तिलक जिसे देख आपके पति का ध्यान आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा।

पान के पत्ते से एक और टोटका आप यह कर सकते है कि एक पान का पत्ता ले, जो कटा-फटा न हो। फिर उसपर कपूर और चन्दन लगा दे। इन्हे मिलकर एक लेप जैसा बना ले और उसका तिलक करें। तिलक लगाकर आप पति के सामने जाए। यदि घर पर पति न हो तो आप उसकी तस्वीर के सामने भी जा सकते है। ध्यान रहे यह उपाय आपको 43 दिन करना होगा। जैसे ही यह दिन पूरे हो आप पान के पत्ते को कही बहते पानी मे बहा आए। कुछ दिनों मे ही आप इसके असर को देख पाएँगी।

घर के kitchen मे आमतौर पर देखे जाने वाली इलायची से आप एक असान सा उपाय कर सकती है। पर इसे सिर्फ शुक्रवार के दिन ही करे, वोह भी भगवान श्री कृष्ण का नाम लेकर। करना यह है कि 3 इलायची ले ले और अपने परिधान मे जैसे की साड़ी के पल्लू या दुपट्टे मे बांध कर या लपेटकर रख दे। अब अगला दिन आते ही इन्हें पीसकर अपने पति के भोजन मे मिला दे। ध्यान दे कि 3 शुक्रवार ऐसा करके आप परिणाम देख पाएँगी।

होलिका दहन के दिन के महत्व के बारे मे आमतौर पर हर कोई जानता है कि कैसे लोग अपने ऊपर लगी बुरी नज़र या टोने-टोटके के असर को खतम करने के लिए इस दिन का इंतज़ार करते है। तो आप भी अपने पति को पराई स्त्री के मोह जाल से बचाने के लिए एक सरल सा उपाय कर सकती है। करना बस इतना है कि 3 अभिमंत्रित गोमती चक्र को लेकर उस स्त्री का नाम ले और उसके ऊपर थोड़ा सिंदूर लगाकर जलती होलिका अग्नि मे डाल दे। आप देख सकेंगी की जल्द आपका पति आपके पास लौट आएगा।

वैसे हर पत्नी अपने पति के लिए बड़ा सज-धज के रहती है, ताकि उसका ध्यान हमेशा अपनी ओर आकर्षित करके रख सके। लेकिन इसके बावजूद भी उसका ध्यान कहीं और भटकता है तो वो ऊपर बताए उपायों को कर सकती है।

कोई भी साधक हमारे से बहुत सी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकता है जैसे की-

  • पति को पराई स्त्री से दूर करने के उपाय
  • सौतन को पति से दूर करने के उपाय
  • पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय
  • पति को सुधारने के उपाय
  • पति का अफेयर कैसे जाने

किसी भी उपाय को प्रयोग में लेने से पहले जरूर गुरु जी से सलाह लेवे और सौतन को अपने पति की लाइफ से दूर भगाये|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s