Photo se vashikaran karne ka mantra


जब हम बात करते है वशीकरण शब्द की तो इससे साफ समझ आता है किसको अपने वश मे करना, अपनी ओर आकर्षित करना या किसी पर अपना नियंत्रण कायम करना। इंसान ऐसा अक्सर तब करता है जब वो किसको पसंद करने लगता है। पर सामने वाली की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलने पर उसे पाने की लालसा में वशीकरण का प्रयोग करता है। ऐसे ही अगर आपका कोई दुश्मन है, जो आपका बुरा कर रहा है, तो उसको भी नियंत्रित करने के लिए वशीकरण विद्या का इस्तेमाल होता है। कारण कुछ भी हो सकता है। यहाँ पर हम आपको इसी विषय के बारे मे बताने जा रहे है कि वशीकरण का एक ऐसा तरीका भी हैं जिसमे सामने वाले को सिर्फ उसकी फोटो के माध्यम से वशीभूत किया जा सकता है। जी हाँ, यानि उस इंसान का आपके सामने मौजूद होना ज़रूरी नहीं। पर इसका मतलब यह भी नहीं की बेवजह किसिकों भी परेशान करने हेतु इस तरीको का प्रयोग किया जाये। ऐसा करना खुद आपके लिए सही नहीं होगा।

Mobile ki Photo se Vashikaran Mantra

फोटो वशीकरण विद्या द्वारा किसी स्त्री को भी अपनी ओर आकर्षित किया जा सकता है। इस विधि को करने के लिए रात के 12 बजे का समय उचित रहेगा। आप एकांत कमरे मे आसन बिछाकर उसपर बैठ जाये। सामने उस स्त्री की फोटो रख ले और फिर जमीन पर गेहूं के आटे या चावल से भैरवी चक्र बना ले। इसके बाद घी का दीपक जला ले और सिंदूर से तिलक कर ले। पूजा विधि पूर्ण होने के साथ इस मंत्र को कहे: “क्लीं हिं ऐ चामुण्डाय विच्चे”। आपको बता दे की इस मंत्र का जप 108 बार व 21 दिनों तक करे।

मोबाइल की फोटो द्वारा वशीकरण एक दिमागी खेल है। इसके माध्यम से उस इंसान के मन को नियंत्रित किया जाता है जिससे आपकी भावना जुड़ी होती है। इस विधि मे उस व्यक्ति की फोटो ही काफी है। “ओम रं श्रृं (व्यक्ति का नाम जिसे वश मैं करना है ) वश्य मानाया हुं”। ये वो मंत्र है जिसका जाप अगर 21 बार आप नियमित रूप से करे तो असर देख पाएंगे। पर इसके लिए एक नियम बनाना होगा व जाप के लिए स्फटिक की माला का ही इस्तेमाल करे। वैसे रात के 12 बजे के बाद यदि आप समय तय करते है तो वो ज्यादा सही रहेगा। इस समय यह विधि जल्दी काम करती है।

कई बार ऐसा होता है की आप जिसको अपने वश मे करना चाहते है उसकी फोटो आपके पास नहीं होती। ऐसे में मोबाइल की फोटो द्वारा भी वशीकरण किया जा सकता है। पर इसको करने से पहले आपका मन पूर्ण रूप से शांत होना चाहिए। मोबाइल फोटो द्वारा वशीकरण मंत्र का उपचार तब ही कर पाएंगे जब सामने वाला व्यक्ति आपकी आंखों में आंख डालकर आपको देख रहा हो। ‘‘हनुमंत वीर घेरा घेरा दयालु। उसका जिब्रान हमारे पास है। फूल फूल फले ना जानी, सोती हुई तो उठाए अलावे’’। मोबाइल की फोटो से यह वशीकरण मंत्र आपके लिए काफी मददगार हो सकता है। ध्यान रखे की इस माध्यम से वशीकरण करने के लिए आपको लंबे समय तक मंत्र पढ़ने का अभ्यास होना चाहिए।

किसी स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक और मंत्र साधना का प्रयोग आप कर सकते है। ये मंत्र है:

इस विधि को शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा से 8 दिन पहले शुरू करे। रात के 10 बजे एक शांत कमरे में आसन बिछाकर बैठ जाये। ध्यान रखे अपने शुद्ध वस्त्र पहने हो। आपको जल से भरे एक पात्र की ज़रूरत पड़ेगी। सामने एक दीपक जला ले और जाप करने के वक़्त अगर सामने उस स्त्री की फोटो रखते है तो बेहतर होगा। जाप लगभग 2 घंटे तक करे। ध्यान दे की मंत्र मे ‘नागिन’ शब्द के स्थान उस स्त्री का नाम ले जिसको आप आकर्षित करना चाहते है। पूरे मन के साथ यदि आप इस उपाय को करते है तो परिणाम ज़रूर नज़र आएगा।

कोई भी मोबाइल की फोटो से वशीकरण करते समय ध्यान रखे की जिस फोटो का इस्तेमाल आप कर रहे है वो ब्लैक & व्हाइट हो। इससे फायदा ये होता है की किसी दूसरे व्यक्ति को समझ नहीं आता की आप वास्तव मे क्या कर रहे है। साथ ही ध्यान मे रखे की आप शुक्रवार की शुबह 5 बजे से इसका अभ्यास करे। शुबह 5 बजे से रात के 12 बजे तक इसको करने का सही समय होता है।

अगर किसी महिला को लगे की उसके पति का प्यार उसके प्रति कम होते जा रहा है तो वो वशीकरण विद्या के माध्यम से समाधान पा सकती है। इसके लिए आप लाल रंग के कपड़े को आसन बनाकर उसपर बैठ जाये। फिर माँ चंडी की पूजा करते हुए चंडी श्रोत पढे। पूजा करने के दौरान आपको माँ चंडी की चरणों मे केसर, चंदन व पान के पत्ते चढ़ाए। पूजा जब समाप्त हो जाये तो उस चंदन और केसर से तिलक लगा ले। फिर अपने पति की फोटो के सामने जाये। इस प्रयोग को करने के लिए पति की फोटो ही काफी है।

आप मां दुर्गा सप्तशती के सिद्ध मंत्र के जाप की मदद से भी वशीकरण कर सकते है। इसके लिए एक खास मंत्र है। वो मंत्र है: ज्ञानिनामापि चेतांसि, देवी भगवती ही सा। बलादायकृष्य मोहाय, महामाया प्रयच्छति।। इस मंत्र का जाप करने के लिए माँ दुर्गा की मूर्त के साथ उस व्यक्ति की फोटो रख दे जिसको आप वश मे करना चाहते है। फिर 108 बार मंत्र का जाप करे। एक सप्ताह नियमित रूप से इसे करने से आपको परिणाम दिखने लगेगा।

वैसे तंत्र-मंत्र व वशीकरण की विद्या काफी पहले से चलती आ रही है। हम भले ही उस वक़्त से आज काफी आगे निकल आए है, लेकिन इसपर विश्वास करने वाले बहुत से लोग इस विद्या का प्रयोग करते हैं। ऊपर बताए गए उपायों को पढ़ने के बाद यदि आपका भी रुझान इनमे हो रहा हो तो आप भी इन उपायों का इस्तेमाल कर सकते है, पर बिना किसका बुरा सोचे। अपने फायदे के लिए काम करना बुरी बात नहीं होती, पर शर्त इतनी होती है की उसकी वजह से किसका नुकसान ना हो रहा हो। उम्मीद है आप इन बातों का ध्यान अवश्य रखेंगे।

किसी भी टोटके को अपने जीवन में प्रयोग में लेने से पहले गुरु जी इजाजत जरूर ले लेवे अन्यथा गलत प्रभाव भी पड़ सकता है|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s