Vashikaran Mantra by Nazar


किसी को एक ध्यान नजर देखने से भी अपने काबू में किया जा सकता है- हम लोगों के घरों में बचपन से दादी और नानी यह बताती हैं की नज़र लग जायेगी यह मत करो वो मत करो। हम बचपन से इस बात को लेकर बड़े होते हैं की नज़र से वशीकरण हो सकता है, होता है और होता रहेगा। ज़्यादातर लोग नज़र से वशीभूत भी एक आद बार हो चुके होंगे। नज़र लग्ने के पीछे मूल कारण होता है की आप अपना कारोबार या जीवन इस तरह से व्यतीत करें जिस तरह से लोग आपसे इर्षा कर उठें। आप पाएंगे की लोग कार्य के होने में बाधा डालने के लिए हज़ार तरह के अलग अलग टोने या टोटके करते हैं।

Read Here Vashikaran Mantra by Nazar

कोई लोग नज़रबट्ट लगते हैं – यह एक काले रंग का दानव का सर होता है जिससे किसी भी घर या गाड़ी पर लगाया जाता है ताकि नज़र नहीं लगे। कुछ लोग निम्बू और मिर्ची को एक साथ बाँध कर एक लम्बी सी लड़ी बना देते हैं। इससे नज़र का वशीकरण रुक जाता है और कार्य में सिद्धि प्राप्त होती है। विज्ञान में लॉ ऑफ़ अट्रैक्शन के नाम से एक वैज्ञानिकीय सिद्धांत जिसके हिसाब से हम वह ही चीज़ें अपने जीवन में आती पाते हैं जो हम अपने जीवन काल में भोगने की मनोकामना करते हैं। नज़र से वशीकरण भी इन्हीं लॉज़ ऑफ़ अट्रैक्शन के अंतर्गत ही काम करता है।

तंत्र विद्याओं में भी नज़र के द्वारा और अन्य तरीकों से भी और लोगों को और खुद को वशीभूत करने के न न प्रकार के तरीके वर्णित हैं। इन तरीकों में नज़र से वशीकरण करके प्यार बढ़ाना, किसी से प्रेम ज़ाहिर करना, विवाहित जीवन में प्रवेश करना और विवाहित जीवन में फिर से मिठास लाने के अनेक उपाय प्रयोग बहुत ही साफ़ साफ़ वर्णित हैं। कुछ कम प्रचलित और उतने ही ज़रूरी मामले जहांन पर नज़र से वशीकरण बताया गया है की असरदार और कारगर है है जब कोर्ट कचेहरी के चक्कर लग रहे हों, जब वर किसी और से प्रेम करने लगे और आपसे बातों में कवापन पनपने लगे। गृहकलेश, पति और पत्नी में अनबन दुश्मन से छुटकारा और निःसंतान होने के कारण आदि कुछ ऐसे इलाके हैं जहाँ पर वशीभूत करने से कार्य संपन्न हो जाता पाया गया है।

आप ऐसी परिस्थिति में सबसे असरदार तरीक़ा जी अपना सकते हैं वो है की आप गुँजा के दाने ले लें और उनका प्रयोग करते हुए अपने कार्य में सफलता प्राप्त करें। नज़र से वशीभूत करने में गुंजा के दाने बहुत ही असरदार होते हैं। आप ऐसा करें की पहले उस आदमी को जान लें जिस आदमी को आप शत्रु मानते हैं, यह पक्का होना चाहिए की वह ही आपकी परिस्थिति को खराब कर रहा है। अगर आप पाएं की कोई और है, तो फिर आप तुरंत ही इस प्रयोग को रोक दें क्यूंकि इसमें प्रयोग केवल उस आदमी पर ही किया जाता है।

जब आप ठान लें की नज़र से वशीकरण की ज़रुरत आ पड़ी है और आप अब अपने शत्रु पर प्रहार करने को तैयार हैं तो फिर ऐसा करें की उस इंसान की कोई पोशाक ले आने की दिक्कत उठाएं। अब उन कपड़ों में कुछ ४ या ५ गुँजा के बीज उस कपड़े की जेब में रख दें। अब आप जो कुछ भी चाहेंगे वह वह व्यक्ति करने को तैयार जायेगा। बल्कि आप पाएंगे की लोग आपकी और गुँजा के बीजों की वजह से आकर्षित हो रहे हैं। वैसे तो गुँजा लाल या फिर काले रंग का भी आता है, पर वशीकरण के लिए काला गुंजे का बीज सबसे अच्छा होता है, इसीलिए आप अगर पाएं तो काले गुंजे ही घर ले आएं।

अगर आपके पास में काले गुंजे हैं तो फिर आप उन्हें अपनी जेब में रखे रहे, इन्हें अभिमंत्रित करके ही रखें। ऐसा करने पर आप पाएंगे की जब भी आपके आस पास कोई आपत्ति आने वाली है या कोई हानि का डर है तो वह गुँजा अपना रंग काले से बदल कर कर लेगा, यह होने से आप जान लेंगे की कोई आपदा आयी थी और गुंजे ने टाल दी है।

“ ओम रं श्रृं नाम वश्यमानाया हुं “

यह ऊपर दिया हुआ मंत्र जपते हुए उस व्यक्ति की फोटो देखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं, जब आप यह मंत्र पढ़ेंगे और जपते जपते ३६ घंटे बिता चूका होंगे तो आप पाएंगे की वह व्यक्ति जिसे आप वशीभूत करने के लिए इतना कुछ कर – वह धीरे धीरे आपके ओर आकर्षित हो रहा है – आपसे प्रभावित हो रहा है और आपकी बातों को बहुत ध्यान से सुनने लगा है। वह अब आपकी ओर ख़ासा ध्यान देने लगा है और अपने तरीकों को बदल कर आपके कहे रास्तों पर चलने लगा है।

“ मोहिनी माता, भूत पिता, भूत सिर वेताल, उड़ ऐं काली नाम को जा लाग
ऐसी जा के लाग कि नाम को लग जावै हमारी मुहब्बत की आग
न खड़े सुख, न सोते सुख, सिंदूर चढ़ऊं मंगलवार, कभी न छोड़े हमारा ख्याल,
ज्बतक न देखे हमारा मुख, काया तड़प-तड़प मर जाए,
चलो मंत्र फुरो वाचा, दिखाओ रे शब्द, अपने गुरु के इल्म का तमाशा “

इस बताये हुए मन्त्र को अगर आप अपने घर छोड़ कर गयी हुई बीवी या पत्नी को बुलाने के लिए रोज़ पूर्णमासी से ८ दिन बाद से रात १० बजे के बाद, अपनी स्त्री की फोटो को सामने रख कर जपेंगे तो आपको असर अवश्य हासिल होगा। यह ध्यान रहे की अपने प्रेमी की फोटो साथ में रखें, उसको धुप दिखाएं माला जपने से पहले और जाप शुरू करने के बाद १०८ बार जप कर एक माला कम से कम ज़रूर करें।

इस तरह हमने आज आपके समक्ष आज कई ऐसे वशीकरण के उपाय और प्रयोग रखे है जिनसे आप अपने कार्य में सफल होंगे और अपनी दुविधा से बाहर निकल पाएंगे, पर कई बार ऐसा होता है की लाख कोशिश के बावजूद भी कार्य सम्पान नहीं होता और कोई न कोई अर्चन ज़रूर आ जाती है। अगर आपके साथ ऐसा हो जाये तो आप ऐसा करें की आप हमसे परामर्श करें या फिर हमारे तांत्रिक गुरु जी से मन्त्र दीक्षा ले लें और फिर एक सफल और सक्षम जीवन व्यतीत करें। वे लोग आपकी कोई भी असमंजसता को क्लियर कर देंगे और आपको हर प्रॉब्लम के लिए एक व्यक्तिगत युक्ति प्रदान करेंगे।

किसी की आँखों में देखने से वशीकरण किया जा सकता है| अगर किसी को एक नजर देखकर उसको अपनी तरफ आकर्षित किया जा सकता है | इसके लिए पहले वशीकरण आकर्षण की मंत्र तंत्र सिद्धिया करनी पड़ती है उसके बाद किसी को भी अपनी तरफ वश में किया जा सकता है| कोई भी तंत्र क्रिया का प्रयोग लेने से पहले अवश्य तांत्रिक गुरु जी से सलाह मनश्वारा करे लेवे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s