Nakhun se Vashikaran Karne ke Upay Mantra Totka


एक ऐसी छोटी चीज़ नाखून से वशीकरण करने का उपाय जिसके उपरांत काफी प्रभावशाली और खतरनाक फल देती है। यह है.. ‘नाखून’.. आपका अपना नाखून। इस छोटी वस्तु से किए गए वशीकरण का शक्तिशाली प्रभाव देखने को मिला है वशीकरण के उपाय में। लेकिन मित्रों, हम आपसे बार-बार आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि हमारे द्वारा सुझाए गए वशीकरण के मंत्र और उपाय को आप केवल तभी प्रयोग करें जब आपको इसकी बहुत ज्यादा जरूरत महसूस हो। केवल उसी समय इस प्रयोग को आजमाए जब आपको लगे कि आपका प्रेमी/प्रेमिका या पति/पत्नी आपसे किसी कारणवश दूर हो गया है और आपका आपस में बहुत प्रेम है। किसी भी दुर्भावना से यहां पर दिए गए नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र का प्रयोग अगर किया जाए तो इसका बहुत ही बुरा परिणाम व्यक्ति को झेलना पड़ सकता है। अतः इस बात का विशेष ध्यान रखें।

Nakhun se Vashikaran Karne ke Upay Mantra Totka

सफेद कागज, थोड़ा सा सिंदूर, दो-तीन बूंद पानी, अपना एक नाखून इत्यादि सामग्री एकत्रित कर लें। सबसे पहले सिंदूर में पानी डालकर इसका स्याही की तरह पेस्ट बना लें। सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिखें अपने नाखून से जिसे आपको वश में करना है। नाम लिखने के लिए सिंदूर रूपी स्याही का प्रयोग करें। यह करने के बाद आप नीचे दिए गए मंत्र का १०२ बार जाप करें। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद नाम लिखा हुआ कागज और जिस नाखून से नाम लिखा है उसे जला दे। इनके जलने के बाद इसकी भष्म से अपने माथे पर तिलक लगा उस व्यक्ति के सामने जाए। वह व्यक्ति वशीभूत हो जाएगा। इस क्रिया को शनिवार की मध्यरात्रि को ही करें। मंत्र है– “ॐ वश विश्य क्रोगफ ब्नाह वषयक किशोर (वशीभूत करने वाले व्यक्ति का नाम ले) फग हर्फ शोष बन्हज उजू स्व:”।

  • नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र में एक शक्तिशाली मगर खतरनाक उपाय मंत्र है जिसे आप आजमाने के पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर ही आजमाए, क्योंकि इस उपाय को अपनाने के बाद जिसके ऊपर आपने यह प्रयोग किया है वह आजीवन आपके वश में ही रहेगा और आप चाह कर भी उससे पीछा नहीं छुड़ा सकेंगे। अत: एक बार आपसे फिर अनुरोध है कि अच्छी तरह से कुछ समय विचार करने के उपरांत ही यह प्रयोग को अपनाएं। प्रयोग करने के लिए पूर्णिमा या अमावस्या के दिन का चयन करें। अपने हाथ पैरों की २० उंगलियों के २० नाखून के छोटे टुकड़े इकट्ठा कर ले और साथ में जिसे आप को वश में करना है उस व्यक्ति का फोटो और कपूर भी इकट्ठा करें। अगर फोटो ना मिले एक सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिख ले लाल रंग के स्याही से।
  • नाखून को एक मिट्टी के बरतन में डालकर कपूर की सहायता से जलाएं और इसके साथ फोटो या नाम लिखा हुआ कागज भी जला दे। इसका ध्यान रहे कि यह अच्छी तरह जल कर भस्म बन जाए और इधर-उधर जरा सा भी उड़े या बिखरे नहीं। अब इस राख को “ओम भगवते वासुदेवाय नमः अमुक (व्यक्ति का नाम) वस्यम कुरु कुरु स्वाहा” मंत्र का १०८ बार जाप कर अभिमंत्रित कर ले। अभिमंत्रित राख को अपने वश में करने वाले व्यक्ति को किसी तरह खिला दे। इस राख को अभिमंत्रित करने के बाद ७२ घंटे के अंदर ही व्यवहार करें वरना यहां प्रयोग निष्फल हो जाएगा। अगर पूर्णिमा या अमावस्या को ना हो सके तो आप शनि या मंगलवार को भी इस प्रयोग को कर सकते हैं।
  • नाखून से वशीकरण करने के उपाय मंत्र में एक अत्यन्त ही सरल उपाय आपके लिए प्रस्तुत है जिसे कोई भी अपना सकता है। इसके लिए सर्वप्रथम आप अपने हाथ या पैर के नाखून को काट कर ले और जिस व्यक्ति (औरत या पुरुष) पर आपको वशीकरण का प्रयोग करना है उसके खाद्य पदार्थ में मिलाकर उसे खिला दे। संबंधित व्यक्ति द्वारा यह खाना खाने से वह आपके नियंत्रण में आ जाएगा।
  • गुरु फाल्गुनी नक्षत्र में जो शनिवार पड़ता है उस शनिवार को रात्रि के समय आप नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र का यह उपाय करें– अपने हाथ- पैर के नाखून के छोटे-छोटे टुकड़ों को एकत्रित करे। इन्हे धूप दिखाकर अपने दाई भुजा में बांध ले। २१ शनिवार के पश्चात जो २२वा शनिवार पड़ता है उस दिन नाखूनों को एकत्रित कर किसी सुनसान स्थान पर जाए। वहां पर १२ मुखी रुद्राक्ष को कपूर के साथ जलाए और उसमें साथ में नाखूनों को भी जला दे। इस से बनी हुई भष्म को आप उस व्यक्ति के सर पर डाले जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। वशीकरण का तत्काल प्रभाव देखने को मिलेगा।
  • कोई व्यक्ति आपको बिना कारण परेशान कर रहा है, आपके विरुद्ध में है और आप का काम बिगाड़ने की फिराक में रहता है तो उसे शांत करने का एक अनोखा उपाय– अपने हाथ पैर के नाखून काटे। इसे जला कर उसकी राख को एकत्रित करें। अब संबंधित व्यक्ति को खिला या पिला दे किसी खाद्य वस्तु के अंदर डालकर। आप पाएंगे कि वो व्यक्ति आपके वश में हो गया है और आपके अनुकूल ही काम करना लगा है। नाखून द्वारा वश में करने का यह एक शक्तिशाली उपाय सिद्ध हुआ है।हाथ या पैर के नाखून के साथ शमशान की मिट्टी मिला ले। इसके पश्चात इसे किसी खाद्य पदार्थ में मिलाकर वशीभूत करने वाले व्यक्ति के खिला दे, वह व्यक्ति आपके वश में होकर आपके सारे कहे को मानेगा। लेकिन, इस क्रिया को शुक्ल पक्ष के रविवार को ही करें।
  • रविवार को ब्रह्म मुहूर्त में अपने शय्या का त्याग करें। अपने हाथ और पैरों की सभी ऊंगलियों के नाखून थोड़ा थोड़ा काटे। इन्हें एकत्रित कर किसी मिट्टी के बर्तन में रख दे। इसके ऊपर थोड़ा सा कपूर डालकर जलाए। इसकी भष्म एकत्रित कर किसी कागज की पुड़िया में डालकर रखे। तीन रविवार तक लगातार इस क्रिया को करें। सभी भष्म को इकट्ठा कर रख ले। अब जिस व्यक्ति को वश में करना है उसके भोजन में मिलाकर खिला दे। इसे आप को अलग अलग कर तीन बार खिलाना है। व्यक्ति आपके कहे अनुसार कार्य करने लगेगा। अगर आप उसे किसी सफेद वस्तु में जैसे दूध, दही, चावल इत्यादि में डाल कर व्यवहार करे तो ज्यादा प्रभाव होगा।

नाखून वाला वशीकरण मंत्र उपाय कैसे करें कोई भी समाधान प्राप्त कर सकता है| नाखून से वशीकरण करने का उपाय मंत्र टोटका का प्रयोग कर किसी को भी अपने काबू में किया जा सकता है| कोई उपाय को प्रयोग में लेने से पहले जरूर एक बार तांत्रिक गुरु जी मशवरा करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s