Lal Kitab ke Vashikaran Totke


लाल किताब के वशीकरण मंत्र टोटके उपाय, आज हर कोई चाहता है कि उसके संपर्क में आने वाला हर व्यक्ति उससे प्रभावित हो, उसकी बात सुने, उसके वश में रहे और इन्हीं सब इच्छाओं की पूर्ति के लिए वह कई तरह के तरीकों को आजमाता है, टोटकों का प्रयोग करता है तथा तंत्र-मंत्र की क्रियाओं का आसरा लेता है। आपके अंदर भी अगर इसी प्रकार की किन्ही इच्छाओं ने घर बना लिया है और आप भी ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं लाल किताब के वशीकरण टोटके। इन्हें आजमा कर कोई भी अपनी मन की मुराद को पूरी कर सकता है बशर्ते कि किसी भी बुरी भावना से किसी भी प्रयोग को कभी भी ना अपनाया जाए।

लाल किताब के वशीकरण टोटके

तो लीजिए, आप की सफलता के लिए पेश है लाल किताब के वशीकरण टोटके जो निम्नलिखित है-

  • “ओम् क्लीम कृष्णाय नम:”- यह मन्त्र लाल किताब के वशीकरण टोटके का एक अचूक मन्त्र है। इसके प्रयोग के लिए शुक्रवार के दिन का चयन करे। क्रिया प्रारम्भ करने के लिए अल्प मात्रा में सिन्दुर, सात पान के पत्ते लें। लगातार सात दिनों तक हर रोज पत्तों पर मन्त्र का पाठ करें। पाठ संख्या रखें ५५१ मंत्र प्रतिदिन। अगले शुक्रवार वाले दिन पानी व सिन्दुर की सहायता से वशीकरण करने वाले व्यक्ति का नाम लिखें एक पान पत्ते पर। फिर इसे घड़ी की दिशा की ओर अपने सर के ऊपर से वार लें २१ बार। अब इसे किसी निर्जन स्थान पक फेंक दें। सात दिनों तक इस प्रयोग को दोहराए। सात दिनों के पश्चात अर्थात आठवें दिन सम्बंधित व्यक्ति के सामने जाए और वशीकरण के प्रभाव को महसूस करें।
  • “अमुक (वशीभूत करने वाले व्यक्ति का नाम) जय जय सर्वव्यान्नम स्वाहा” – इस मंत्र का पाठ करें ११०० वार। पाठ के वक्त अपने सामने एक पान का पत्ता रखे। सिन्दूर से इस पर जिसे वश में करना है उसका नाम लिखें। पाठ समाप्ति के बाद इस पत्ते को संबंधित व्यक्ति को खिला दें, वह आजीवन आपके वश में रहेगा।
  • यदि पति आपके प्रति दुर्व्यवहार करते हैं तो उन्हें वश में करने के लिए आप यह प्रयोग कर सकते हैं। इसे आप शुक्ल पक्ष में ही करें। इस दिन एक पान के पत्ते को ले। केसर और चंदन का चूर्ण मिलाकर इसके ऊपर रख दें। ४२ दिनों तक प्रतिदिन चंडी स्त्रोत का पाठ करें व प्रतिदिन पाठ करने के पश्चात पत्ते पर रखे हुए केसर तथा चंदन के मिश्रण से अपने मस्तिष्क पर टिका करें और पति के सामने जाएं। प्रतिदिन पाठ करने के पहले पुराना पत्ता हटाकर नया पत्ता रखें और पुराने पत्ते को एक साथ एकत्रित करते रहें। जब पाठ की समाप्ति हो जाए अर्थात ४२ दिनों के बाद सभी एकत्रित पान के पत्तों को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें। लाल किताब के वशीकरण टोटका का यह टोटका बहुत ही प्रभावशाली है।
  • ब्रहस्पतिवार या शुक्रवार की अर्धरात्रि को जब आपके पति सोए हुए हों तो उनके सर से कुछ बाल काट कर कहीं पर छुपा कर रखें। इसे ऐसी जगह रखें जहां पर किसी की भी नजर ना पड़े। कुछ दिन बाद इन बालों को निकाल कर चुपचाप जला दें और उसकी राख को पैरों से कुचल के घर से बाहर फेंक दें, आपका पति आपकी हर बात मानने लगेगा।
  • अनार की टहनी को तोड़कर लाएं पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में। इसे धूप दिखा दे तथा अपनी दाहिने भुजा में बांध लें। इसके धारण करने से आप के संपर्क में आने वाले सभी व्यक्ति आपके वशीकरण के आकर्षण में बंध जाएगें।
  • “ओम् नमो महाययक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा”– इस मंत्र का जाप करें। जाप संख्या रखें १० माला। अगर आपको पति के अलावा किसी और को वश में करना है तो मंत्र में पति के स्थान पर संबंधित व्यक्ति का नाम लें। १० माला का जाप समाप्त होने करने के बाद इसका दशांश हवन, मार्जन, तर्पण कर लें जिससे यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा। अब जब कभी भी आपको किसी को अपने वश में करना है या अपने पति को वश में करना है तो इस मंत्र को फिर से सात बार पढ़े किसी मिठाई के ऊपर। इससे मिठाई अभिमंत्रित हो जाएगी। फिर इसे सम्बंधित व्यक्ति को खिला दें। ऐसा आप २१ दिनों तक लगातार करें। इस प्रयोग को करने से आपका पति या जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं और आपके वश में रहेगा।
  • केसर, तगर और कंचनजंगा समान-समान मात्रा में लेकर मिलाकर पीस लें। इससे बने हुए मिश्रण को आप जिस स्त्री को वशीभूत करना चाहते हैं उसके सर तथा पैर के नीचे डालें, वह आप के वशीभूत हो जाएगी।
  • कोई भी पुरुष या लड़का किसी स्त्री या लड़की को अपने वश में करना चाहता है तो उसे चाहिए कि अपने हाथ की अंगुली में पन्ना की अंगुठी पहने। इसके विपरीत अगर कोई स्त्री या लड़की किसी पुरुष अथवा लड़के को अपने वश में करना चाहती है तो उससे हीरे की अंगूठी धारण करनी होगी।
  • लाल चंदन, कंगनी, सिंदूर, काकड़सिंघी, इलायची आदि सामग्री इकट्ठी करके इसे कूट लें। इससे प्राप्त मिश्रण से धूप बना लें। जिस स्त्री को आप वश में करना चाहते हैं उसके सामने इस धूप का व्यवहार करें, वह वशीभूत हो जाएगी।
  • किसी भी शुक्रवार के दिन सवेरे भगवान कृष्ण की पूजा-अर्चना करें। उसी दिन रात को तीन इलायची लेकर अपने बदन से स्पर्श करा कर रख लें व जब पति सो जाए तो उनके पास इन्हें रख दें। दूसरे दिन अर्थात शनिवार को सुबह इन इलायची को पीस कर इनका चूर्ण बना लें। इसे किसी खाद्य-पदार्थ में मिलाकर पति को खिला दें, वे आपके वश में ही रहेगें और अगर वश में नहीं है तो हो जाएगें।

कोई भी लाल किताब का प्रयोग कर किसी को भी अपने वश में कर सकता है इसके लिए लाल किताब की सिद्धि हासिल करनी पड़ती है| साधना करने के बाद किसी का भी वशीकरण करना आसान हो जाता है कोई भी उपाय को प्रयोग में लेने से फेल जरूर गुरु जी सलाह प्राप्त करे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s