Jane Pyar Badhane Ke Upay


Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay ,” Aapko Apne Jivan Sathi Ke Sath Kalah Nivaran Me Agar In Upayo Se Safalta Nhi Mil Rahi Hai To Jyotish Ka Sahara Liya Ja Sakta Hai. Pati Patni Ke Bich Kalah Nivaran Ke Jyotish Upay Ho Sakte Hai. Yeh Upay Village Ki Ladies Apne Niji Rishto Me Madhurta Ke Liye Aksar Azmati Hai. Aap Bhi Aazma Kar Dekhe Agar Vevahik Jivan Me Mithas Chahte Hai.

रात को सोते समय पत्नी पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और पति पत्नी के तकिये में कपूर की 2 टिकियां रख दें। प्रातः होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर फेंक दें तथा कपूर को निकाल कर उस कमरे जला दें।

Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay

यह दूसरा प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए। एक पान का पत्ता लें। उस पर चंदन और केसर का चूर्ण मिला कर रखें। फिर दुर्गा जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चंडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें। पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगाएं और फिर तिलक लगा कर अपने जीवनसाथी के सामने जाएं। पान का पता रोज नया लें जो साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो। रोज प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें। 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें। शीघ्र समस्या का समाधान होगा । रिश्तों में निश्चित रूप से मिठास आएगी।

मंत्र जाप

समाज में बहुत से पंडित पति-पत्नी में कलह निवारण हेतु ज्योतिष उपाय बताते हैं। एक सरल उपाय हम भी आपको बताते हैं। आपको एक मंत्र का जाप करना है। पूरे मन और शांत चित्त से यह मंत्र पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के उपाय के रूप में निश्चित ही सफल होगा। यह मंत्र है।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s