Patni ko talak dene ke jyotish upay in Hindi


हिन्दू धर्मो मे शादी को बहुत ही महत्व दिया गया है, ऐसी मान्यता है कि जो एक बार विवाह के बंधन मे बंध गया तो वह हमेशा के लिए एक दूसरे की जिंदगी से जुड़ जाता है और उसके हर सुख दुख मे शामिल हो जाता है। ये तो बात थी पहले की दौर की जब लोग एक दूसरे को समझते थे और बातो को खत्म कर देते थे,

मगर आज के युग मे ऐसा कुछ भी नही रहा क्योंकि अब प्यार कम और आपसी झगड़े ज्यादा हो गये है जिसके कारण लोग अब तुरन्त तलाक का फैसला ले लेते है। यही सब कारण बन गया है तलाक देने व लेने की वजह जिसकी संख्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है।

मगर आज भी कुछ पति/ पत्नी ऐसे है जो अपने शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने से रोकते है और वही दूसरी तरफ लोग ज्योतिष उपाय का भी उपयोग करते है। आज हम इन्ही ज्योतिष उपायो के बारे मे बात करेंगे जिसे कई लोग अपने शादीशुदा जिंदगी से परेशान रहने लगते है। कभी कभी ऐसा होता है कि हमारी कुंडली मे दोष होने के कारण भी तलाक तक की नोबत आ जाती है।

जैसे किसी की कुंडली मे शनि का प्रभाव अधिक पड़ जाता है तो घर मे क्लेश, लड़ाई झगड़े आदि चीजे होने लगती है। राहु ग्रह भी पति पत्नी के बीच की लड़ाई की वजह बन जाती है।अगर आप सच मे चाहते है कि आपका तलाक जल्द से जल्द हो तो आप कुछ ज्योतिष उपायो को अपना सकते है।पांच गोमती चक्र लेकर अपने साथ कोर्ट मे जाये और उसे अपने पैर के नीचे रखे। आपको विजय प्राप्त होगी।

पत्नी को तलाक देने के टोटके

अगर आप अपनी पत्नी को तलाक देने की सोच रहे है। और लाख कोशिशो के बाद भी तलाक नही दे पा रहे है तो आज हम आपको को कुछ टोटके के बारे मे बताएंगे जिसे आप अपनाकर अपने पति या पत्नी को आसानी से तलाक दे सकते है।

  • आप कोर्ट मे जाने से पहले अपने जेब मे 5 गोमती चक्र रख ले और उसे अपने दाहिने पैर के निचले हिस्से मे दबा कर रखें और उसके बाद आपका जो भी फैसला रहेगा सब आपके पक्ष मे ही रहेगा।
  • जो भी आपका वकील हो जिसने आपका तलाक नामा अर्जी दिलाने का वादा लिया है उसे अपनी तरफ से आप एक कलम उपहार दे।
  • अगर आप चाह रहे है एक ही बार कोर्ट जाने से तलाक नामे पर अर्जी मिल जाये तो आप गहरे रंग वाले ही कपड़े पहन कर जाये।
  • आप किसी एक मंदिर जिसे आप मनाते हो वह पर हकीक पत्थर 11 दिनों तक लगातार चढ़ाये और भगवान से विजय प्राप्त का वरदान मांगे।
  • लाल कलावा, सिंदूर और दूध इन सबको दूध मे डुबाकर बरगद के पेड़ के नीचे बांध दे और कलावा को बरगद के चारो बांध दे इससे आपके तलाक मे आने वाली सारी अड़चने बरगद का पेड़ ले लेगा।
  • आप चाहे तो अपने दरवाजे के बाहर चावल और कपूर रखे या फिर उसे किसी चीज मे बंध दे इससे आपको कभी धोखा नही मिलेगा और साथ ही साथ यह आपको तलाक दिलाने मे भी मदद करेगा।

पत्नी से तलाक लेने के तांत्रिक उपाय

अगर आपकी पत्नी आपको तलाक नही दे रही है और वह आपको हर दिन परेशान कर रही है।आप अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते है मगर आपकी पत्नी आपको तलाक नही देना चाह रही है

जिसकी वजह से आप अपनी जिंदगी तनावों भारी और दुखी हो कर बीता रहे है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नही है क्योंकि हम आपको कुछ तांत्रिक उपायो के बारे मे बताएंगे जिसे आप आजमा सकते है और अपनी पत्नी से तलाक भी आसानी से ले सकते है।

हमारे रिश्ते मे कभी कभी ऐसा भी मोड़ आते है जो बहुत ही दर्दनाक होते है जैसे आप अपने शादीशुदा जिंदगी से खुश नही रहते है तो आप तुरन्त यह फैसला ले लेते है कि हम अब इसके साथ नही रहेंगे। और एक तरफा प्यार होने की वजह से आप तो तैयार हो जाते हो तलाक देने के लिए मगर दूसरा पक्ष तैयार नही होता है

और सिर्फ और सिर्फ नुकसान देने की सोचता है जिसकी वजह से आपको अपने परिवार वालो का साथ भी नही मिल पाता है और भाइयो से दूर भी रहना पड़ जाता है मगर आपकी इस परेशानी को हम दूर कर देते है सिर्फ एक तांत्रिक उपाय से –

तांत्रिक उपाय – इस तांत्रिक उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते है मगर इसके लिए आपको इस तांत्रिक उपाय को पूरे विधि विधान के साथ करना पड़ेगा। और उपाय को आपको बिना किसी को बताये करना होगा सूर्यास्त के समय जिसके लिए आपको केले का पत्ता सोने का भस्म.

और एक नीबू और मंत्र से सिद्ध हुआ चाकू इस उपाय को घर के बाहर करना होगा केले के पत्ते पर उस नीबू को कट कर छोड़ दे और उस पत्ते पर अपना और अपनी पत्नी का नाम लिख कर फाड़ कर अलग कर दे उसके बाद उसे जला दे आपको बहुत जल्द इसका फायदा नज़र आने लगेगा।

किसी का तलाक करवाने के टोटके

अगर आप किसी का तलाक करवाना चाह रहे है तो उसके भी बहुत से टोटके है जिसे आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये बताएंगे।

  • अगर आप तलाक जल्द से जल्द करवाना चाह रहे है तो आप हर शनिवार को चार बत्ती वाला दिया सरसो के तेल मे जलाकर किसी सुनसान जगह पर जला दे। और उसके बाद शनि देव से प्रार्थना करें आपको लाभ मिलेगा।
  • आप को आमवस्या के दिन गोशाला में जाकर पानी का दान भी करवाना चाहिए ये भी बहुत फायदेमन्द रहेगा।
  • आप अपने घर के बाहर हर शनिवार को सरसो के तेल का दीपक जलाना चाहिए और हर बार आपको नया दीपक का इस्तेमाल करना होगा और पुराने जले हुए दीपक को पीपल के पेड़ के नीचे रखवा देना है।
  • अगर आप आपने तलाक को अदालत मे दर्ज करवाया है और आपको उसका फैसला हाँ मे करवाना है तो आप अदालत जब भी जाये तो गोमती चक्र को हमेशा अपनी जेब मे रखे। सफलता अवश्य मिलेगी।
  • आप अपने वकील को अपने केस के साथ साथ एक अच्छी सी कलम उपहार मे देना ना भूले।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s