Manchaha Pyar ka Vashikaran


जब बात की जाए एक मनचाहे जीवनसाथी की या मनचाहे प्यार की तो भला कौन नहीं चाहेगा की उसका पार्टनर उसकी ही पसंद का हो। लेकिंन यह ज़रूरी नहीं होता की इंसान को हमेशा उसके पसंद का साथी मिल जाए। patch up- break up की कहानियाँ आय दिन सुनाई देती है। पर मनचाहे प्यार का न मिल पाना बड़ा दुखभरा लम्हा होता है। तो चलिये हम यहाँ आपको कुछ ऐसे उपाय व टोटके बताते है जिसकी मदद से कोई भी व्यक्ति मनचाहा प्यार हासिल कर सकता है।

मनचाहा प्यार पाने के लिए वशीकरण

यदि आप सहदेई के कमाल के बारे मे नहीं जानते तो हम आपको बता दे की सहदेई की जड़ के इस्तेमाल से आप ऐसा टोटका कर सकते है, जिससे आपको आपका प्यार हासिल हो सकेगा। यदि किसी स्त्री से आप प्रेम करते है लेकिन वो आपके प्यार को नहीं समझ रही तो आप इसकी जड़ को अपनी कमर में बांध ले। फिर उस स्त्री के पास जाए। इससे उसका आकर्षण आपके प्रति बढ़ेगा।

मनचाहा प्यार पाने का अचूक शाबर मन्त्र

अगर आपके प्रेमी या प्रेमिका मे आपके प्रति आकर्षण कम होने लगा है, जिस वजह से आप परेशान रहते है तो चीते के फल को शहद के साथ मिला ले और अन्न व जल के माध्यम से आपने प्रेमी या प्रेमिका को खिलाए। ऐसा करके आप देखेंगे की उसका आकर्षण फिर से आपके प्रति बढ़ने लगा है।

यदि आप भगवान विष्णु और लक्ष्मी माँ की आराधना करते है तो उनकी कृपा से भी अपने मनचाहे प्यार को प्राप्त कर सकते है। बस सामने वाले व्यक्ति को लेकर आपके दिल मे किसी भी प्रकार की खोट नहीं होनी चाहिए। सबसे पहले एक मंत्र जान ले। मंत्र है: “ओम लक्ष्मी नारायण नमः”। शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन आप इस साधना विधि को करें। ध्यान दे की इसे आपको अगले 3 महीने तक जारी रखना होगा। यानि 3 महीने तक रोज 3 माला जप करके हर गुरुवार के दिन मंदिर जाकर प्रसाद चढ़ाना आए। ऐसा करने के बाद आप खुद देख सकेंगे की कैसे दूसरा व्यक्ति जिससे आप प्रेम करते है, वो आपकी ओर खिचा चला आएगा।

मनचाहे प्यार को पाने के लिए अगर आप इस टोटके का सहारा ले रहें है तो ध्यान दे की इसे शनिवार के दिन करें। अब करना यह है आपको कि एक सुंदर आकृति वाली पुतली तैयार कर ले। जब पुतली तैयार हो जाए तो उसके पेट पर उस स्त्री का नाम लिख दे जिसे आप प्रेम करते हैं। नाम लिखने के बाद आप इसे लेकर उस स्त्री को एक बार दिखा दे और इसके बाद पुतली को अपनी छाती से लगाकर रखें। आप देख पाएंगे की कैसे इस टोटके के असर से वो स्त्री आपकी ओर आकर्षित हो जाएगी।

मनचाहा प्यार कैसे पाये

जीस व्यक्ति या स्त्री से आप प्यार करते है, पर उसको हासिल करने की राह मे अडचण आ रही है, तो आप बिना हिचके भगवान श्री कृष्ण की शरण ले सकते है। एक मंत्र सबसे पहले जान ले, जोकि है: ओम हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः”। मंत्र जप के वक़्त आप भगवान श्रीकृष्ण के साथ श्रीमति राधारानी की प्रेममय तस्वीर को रखे, जिसे देख आपके दिल मे सच्चे प्यार का एहसास होता रहें या कहे की तस्वीर के माध्यम से आप उनका ध्यान करते रहें। मंत्र जप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद का छिड़काव करना न भूले। भगवान की कृपा से जल्द ही वो व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा, जिससे आप प्यार करते है। पर ध्यान दे भगवान सच्चे दिल से की प्रार्थन ही सुनते है। दिल मे छलकपट होने पर अक्सर प्रार्थना स्वीकार नहीं होती।

manchaha pyar pane ke upay

किसी व्यक्ति को जिसे आप दिलो-जान से प्यार करते है, इस कामाख्याप देवी की मंत्र साधना से अपने वश मे कर सकते है। शनिवार के दिन इस साधना को करें और 31 दिनों तक आपको यह विधि करनी होगी। बताए जाने वाले मंत्र 1144 बार जप करना होगा आपको। मंत्र: “कामाख्याआ देश कामाख्याप देवी, जहां बसे इस्माईइल जोगी, इस्माआइल जोगी ने लगाई लवारी, फूल तोडे लोना चमारी, जो इस फूल को सूँघे बास, तिस का मन रहे हमारे पास, महल छोडे, घर छोडे, आँगन छोडे, लोक कुटुम्बू की लाज छोडे, दुआई लोना चमारी की, धनवन्तपरि की दुहाई फिरै”। साधना करते समय अपने सामने लोबान, दीप और शराब रखें। जो इस साधना के लिए ज़रूरी है और फिर एक फूल को मंत्र द्वारा 50 बार अभिमंत्रित करके उस व्यक्ति को दे दे। इस फूल को सूँघते ही उस व्यक्ति पर वशीकरण का असर हो जाएगा।

मनचाहा प्यार पाने के टोटके

यदि आप मनचाहा प्यार चाहते है या आपने किसिकों पसंद कर रखा है पर किसी कारण से आप दोनों मे मन-मुटाव है, या विचार नहीं मिलते। आपके दिल मे उस व्यक्ति को खोने का डर है, तो इस उपाय को करें। मंत्र: “ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहः” – आपको शुक्रवार के दिन बताए मंत्र का 108 बार जाप करना है। जाप करते वक़्त आप भगवान श्री कृष्ण और श्रीमति राधा की प्रतिमा के सामने बैठे और पूरे विश्वास के साथ इस मंत्र विधि को करें। जल्द ही सामने वाला व्यक्ति आपके प्रति आकर्षित होने लगेगा।

16 सोमवार के व्रत के बारे मे भला किसने नहीं सुना होगा। बता दे की 16 सोमवार का व्रत रखने और भगवान शिव का रुद्राभिषेक करने से आप मनचाहा प्यार हासिल कर सकते है। जी हाँ, पूर्ण श्रद्धा के साथ यह उपाय करने से आप भगवान शिव की कृपा से मनचाहा प्यार हासिल कर सकते है।

मनचाहा प्यार पाने के उपाय तरीका

ऊपर बताए तमाम उपायों व टोटकों से उम्मीद हैं आपको मदद मिलेगी। लेकिन इस बात का हमेशा ध्यान रखे की किसी भी इंसान को आप उसकी इच्छा के विरुद्ध जाकर पाने की कोशिश न करें। किसी भी काम को करने से पहले हमें सामने वाली की भावना का ध्यान रखना चाहिए और प्यार ऐसी चीज़ है जिसे प्यार से ही जीता जा सकता है, इसीलिए निजी स्वार्थ से बचकर चले।

अपने बिछड़े हुए खोया प्यार को वापिस पाने के तांत्रिक टोटके उपाय मंत्र

मनचाहा प्यार पाने के लिए वशीकरण अचूक शाबर मन्त्र का प्रयोग कर पाए मनचाहा प्यार को और जाने इसके उपाय तरीके| मनचाहा प्यार कैसे पाये करे प्रबल टोटका और करे किसी भी प्रेम को अपने वश में| कोई भी उपाय के लिए गुरु से सहायता जरूर लेवे|

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s